IPL 2021: अर्शदीप सिंह ने पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, हैरान जॉन्टी रोड्स ने खड़े होकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2021 RR Vs PBKS: अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने गेंद डालने के बाद मनन वोहरा (Manan Vohra) का शानदार कैच पकड़ा. देखकर हैरान जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) भी तालियां बजाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: अर्शदीप सिंह ने पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, हैरान जॉन्टी रोड्स ने खड़े होकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2021 RR Vs PBKS: अर्शदीप सिंह ने पकड़ा ऐसा खतरनाक कैच, जॉन्टी रोड्स ने खड़े होकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2021 RR Vs PBKS: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स (Rajasthan Royals Vs Punjab Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शतकीय पारी खेली, लेकिन राजस्थान को जीत नहीं दिला सके. पंजाब ने उनको 4 रन से हरा दिया. पंजाब ने 222 रन का लक्ष्य दिया, तो लग रहा था पंजाब आसानी से मुकाबला जीत लेगा, लेकिन कप्तान संजू सैमसन (Sanju Sanson) आखिर तक टिके रहे और शतक जड़कर सभी को हैरान कर दिया. संजू के अलावा अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने 3 विकेट लेने के साथ-साथ आखिरी ओवर में पंजाब को जीत दिलाई. लेकिन सबसे शानदार पल था उनका कैच. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने गेंद डालने के बाद मनन वोहरा (Manan Vohra) का शानदार कैच पकड़ा. देखकर फील्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) भी हैरान रह गए और खड़े होकर तालियां बजाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

राजस्थान 3 ओवर में 1 विकेट खोकर 25 रन बना चुका था. अर्शदीप सिंह गेंदबाजी करने आए. उन्होंने आते ही मनन वोहरा को गेंद डाली, जिस पर उन्होंने सामने की तरफ शॉट खेला, लेकिन बॉल सीधे अर्शदीप के हाथों में आ गई. जैसे ही उन्होंने कैच पकड़ा, तो फील्डिंग कोच खड़े हो गए और उनको शाबाशी देने लगे.

देखें Video:


संजू सैमसन के करियर के तीसरे और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले शतक के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को बड़े स्कोर वाले रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब किंग्स ने कप्तान लोकेश राहुल के 50 गेंद में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 91 रन और दीपक हुड्डा (28 गेंद में 64 रन, छह छक्के, चार चौके) के साथ उनकी तीसरे विकेट के लिए 105 रन की तेजतर्रार साझेदारी की बदौलत छह विकेट पर 221 रन बनाए. राहुल ने क्रिस गेल (40) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल कप्तानी पदार्पण में शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने संजू सैमसन (119 रन, 63 गेंद, 12 चौके, सात छक्के) के ताबड़तोड़ शतक के बावजूद सात विकेट पर 217 रन ही बना सकी. सैमसन के अलावा रॉयल्स का कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया.