IPL 2021: दिनेश कार्तिक ने गुस्से में शिखर धवन से कहा कुछ ऐसा, ज़मीन पर बैठ गए 'गब्बर' और... देखें Video

IPL 2021 DC Vs KKR: बल्लेबाजी कर रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कुछ ऐसा कहा, जिस पर गब्बर जमीन पर बैठ गए और फिर दोनों ही हंसने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: दिनेश कार्तिक ने गुस्से में शिखर धवन से कहा कुछ ऐसा, ज़मीन पर बैठ गए 'गब्बर' और... देखें Video

IPL 2021 DC Vs KKR: कार्तिक ने गुस्से में धवन से कहा कुछ ऐसा, ज़मीन पर बैठ गए 'गब्बर' और... देखें Video

IPL 2021 DC Vs KKR: पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की धमाकेदार पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 विकेट से हरा दिया. मुंबई के छह मैचों में तीन जीत से छह अंक हो गए हैं और टीम चौथे स्थान पर बरकरार है. रॉयल्स की टीम छह मैचों में चार अंक के साथ सातवें स्थान पर है. मैच में कुछ ऐसा हुऐ, जिसने हर किसी को हंस-हंसकर लोट-पोट कर दिया. बल्लेबाजी कर रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कुछ ऐसा कहा, जिस पर गब्बर जमीन पर बैठ गए और फिर दोनों ही खिलाड़ी हंसने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मैच के दौरान दिनेश कार्तिक ने शिखर धवन को स्टम्पिंग करने की कोशिश की. उसके बाद धवन को देखते हुए कार्तिक चिल्लाए- 'Howzatt' इतना सुनकर धवन नीचे बैठ गए. उसके बाद दोनों ही खिलाड़ी हंसने लगे. इंटरनेट पर यह वीडियो छाया हुआ है.

देखें Video:

रॉयल्स की टीम शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों कप्तान संजू सैमसन (42), जोस बटलर (41), शिवम दुबे (35) और यशस्वी जायसवाल (32) की उम्दा पारियों के बावजूद चार विकेट पर 171 रन ही बना सकी.

इसके जवाब में मुंबई इंडियन्स ने डिकॉक (50 गेंद में नाबाद 70, छह चौके, दो छक्के) और कृणाल पंड्या (39) के बीच तीसरे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की बदौलत नौ गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 172 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लक्ष्य का पीछा करने उतरे गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स को डिकॉक और कप्तान रोहित शर्मा (14) ने पहले विकेट के लिए 49 रन जोड़कर सतर्क शुरुआत दिलाई.