IPL 2020: सूर्यकुमार यादव को आउट करने के लिए साहा ने दिखाई Dhoni की तरह चालाकी, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs MI: रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ गजब की कीपरिंग भी की. उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में सूर्यकुमार यादव (Suryakuamr Yadav) की स्टम्पिंग की. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव को आउट करने के लिए साहा ने दिखाई Dhoni की तरह चालाकी, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs MI: MS Dhoni के स्टाइल में साहा ने बनाया सूर्यकुमार यादव को शिकार, देखता रह गया बल्लेबाज - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs MI: आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (Sunrisers Hyderabad Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया. संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने लिये ‘करो या मरो के' मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया. इस मैच को जीतकर हैदराबाद प्लेऑफ (IPL Playoff) में पहुंच चुका है. वहीं इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सफर भी खत्म हो गया है. अगर यह मुकाबला मुंबई जीतता तो केकेआर प्लेऑफ खेलती नजर आती. मैच में रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ गजब की कीपरिंग भी की. उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) के अंदाज में सूर्यकुमार यादव (Suryakuamr Yadav) की स्टम्पिंग की. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करते हुए 11 ओवर में 2 विकेट खोकर 81 रन बना चुका था. हैदराबाद को कम स्कोर पर रोकने के लिए जल्दी से जल्दी विकेट चटकाने थे. क्रीज पर सूर्यकुमार यादव क्रीज पर खड़े थे. हैदराबाद उनको जल्दी आउट करना चाहता था. शाहबाज नदीम को गेंदबाज के लिए लाया गया. उन्होंने लो लेंथ बॉल डाली. जो सूर्यकुमार से मिस हो गई. कीपरिंग कर रहे साहा ने बॉल को पकड़ा और बिजली की रफ्तार से विकेट पर बॉल मार दी. उस वक्त उनका पैर क्रीज से आगे था. 

देखें Video:

कीरोन पोलार्ड ने अगर आखिर में 25 गेंद में 41 रन नहीं बनाये होते तो मुंबई की स्थिति खराब होती. पोलार्ड ने 19वें ओवर में टी नटराजन को लगातार तीन छक्के लगाकर मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और चार छक्के जड़े. मुंबई की टीम में कप्तान रोहित शर्मा ने वापसी की जो चोट के कारण पिछले कई मैचों से बाहर थे हालांकि वह बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं कर सके और चार रन बनाकर संदीप का पहला शिकार बने. रोहित को इसी चोट की वजह से आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में भी नहीं चुना गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL क्वालीफायर मुकाबले (IPL Qualifier match schedule)
अब 5 नवंबर से प्लेऑफ के मुकाबले शुरू होंगे. आईपीएल 2020 के क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस की टीम का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर होगा. वहीं 6 नवंबर को एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ होगा,  यह मुकाबला अबू धाबी (Abu Dhabi) में खेला जाएगा. इसके अलावा क्वीफायर 2 का मुकाबला 8 नवंबर को खेले जाने हैं. इसके साथ-साथ आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को दुबई स्टेडियम में ही खेला जाएगा.