विज्ञापन
This Article is From Nov 17, 2021

अब मुंबई स्टेशन पर पॉड में ठहर सकेंगे यात्री, तस्वीरों में देखिए होटल के अंदर की खूबसूरती

मुंबई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर पॉड होटल को लॉन्च किया गया है. अब कोई भी यात्री इस होटल में ठहर सकता है. इस पॉड होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है.

अब मुंबई स्टेशन पर पॉड में ठहर सकेंगे यात्री, तस्वीरों में देखिए होटल के अंदर की खूबसूरती
रेलवे ने पॉड होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की है.
नई दिल्ली:

रेल (Rail) का सफर भले ही कितना भी मजेदार हो लेकिन ये इंसान को काफी थका देता है. इसलिए लोग रेल से उतरते ही आराम फरमाने का ठिकाना खोजने लगते हैं. अब ऐसे ही लोगों के लिए इंडियन रेलवे (Indian Railways) ने पहली बार देश में पॉड होटल (Pod Hotel) को लॉन्च किया है. अगर आप भी किसी काम से मुंबई (Mumbai) जाते हैं तो यह होटल ठहरने के लिए एक शानदार जगह है. इस पॉड होटल में यात्रियों के लिए तमाम तरह के बंदोबस्त किए हैं. 

मुंबई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर पॉड होटल को लॉन्च किया गया है. अब कोई भी यात्री इस होटल में ठहर सकता है. इस पॉड होटल की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी वायरल हो रही है. पॉड होटल में मेहमानों के लिए खास सुविधाएं उपलब्ध होंगी. यहां पैसेंजर गेस्ट 12 से 24 घंटे तक के तक ठहर सकते हैं. एक जानकारी के मुताबिक यहां रुकने का किराया 999 रुपए से लेकर 1999 रुपए तक होगा. वहीं, प्राइवेट पॉड का किराया 1249 रुपए से लेकर 2499 रुपए तक होगा.

यहां देखिए पॉड होटल की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें: बंगाली एक्ट्रेस ने योहानी के फेमस सॉन्ग पर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रेलवे ने जैसे ही इस पॉड होटल की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने ये तस्वीरें देखने के बाद लिखा कि रेलवे स्टेशन पर बजट में ऐसी जगह मिलना सच में कमाल है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं इस पॉड में जरूर रुकूंगा. इसके अलावा कई लोग पॉड होटल की शानदार तस्वीरें देख इस जगह पर आने के लिए आतुर दिखाई दिए. 

इस तरह के पॉड को जापान में उन लोगों के लिए लॉन्च किया गया था, जो कि बजट में ठहरने का ठिकाना खोजते रहते थे. इस पॉड होटल में कई छोटे कैप्सूल होंगे. प्रत्येक पॉड में वाई-फाई, लगेज रूम, टॉयलेटरीज़, शॉवर रूम, वॉशरूम जैसी सुविधा मुहैया कराई जाएगी. पॉड के अंदर, अतिथि टीवी, एक छोटा लॉकर, एयर कंडीशनर और एयर फिल्टर वेंट के अलावा रीडिंग लाइट, मोबाइल चार्जिंग, स्मोक डिटेक्टर और डीएनडी संकेतक भी मौजूद रहेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
अब मुंबई स्टेशन पर पॉड में ठहर सकेंगे यात्री, तस्वीरों में देखिए होटल के अंदर की खूबसूरती
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com