पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी को प्यार करतीं भारतीय क्रिकेटर

भारत और पाकिस्तान (INDW vs PAKW) के बीच 6 मार्च को महिला विश्व कप-2022 ( ICC Women’s World Cup) का चौथा मैच खेला गया. इस मैच पर सबकी निगाहें थीं. देखा जाए तो महिला क्रिकेट टीम का मैच हो या पुरुष क्रिकेट टीम का, भारत-पाक के सभी मैचों में...

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी को प्यार करतीं भारतीय क्रिकेटर

भारत और पाकिस्तान (INDW vs PAKW) के बीच 6 मार्च को महिला विश्व कप-2022 ( ICC Women's World Cup) का चौथा मैच खेला गया. इस मैच पर सबकी निगाहें थीं. देखा जाए तो महिला क्रिकेट टीम का मैच हो या पुरुष क्रिकेट टीम का, भारत-पाक के सभी मैचों में रोमांच दिखने को मिलता है. 6 मार्च को हुए मैच में भारत महिला टीम की जीत हुई, इसके अलावा एक वीडियो में भारतीय टीम ने पूरे विश्व का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच ख़त्म होने के बाद भारत की पूरी टीम पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी के पास खड़ी है. सभी छोटी बच्ची के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रही है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह की बेटी के साथ खेलते हुए नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को Awanish Sharan ने पोस्ट किया है. साथ ही साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ की बेटी को प्यार करतीं भारतीय क्रिकेटर.

ज्ञात हो मिताली ब्रिगेड ने बिस्माह मारूफ की पाकिस्तान को 107 रनों से हराकर वनडे वर्ल्ड कप में विजयी आगाज किया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का भारतीय कप्तान मिताली राज (Mithali raj) का फैसला सही साबित हुआ. जबरदस्त फॉर्म में चल रही सलामी बल्लेबाज स्मृति मांधना, स्नेह राणा और पूजा वस्त्राकर के अर्धशतकों की मदद से भारत ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए सात विकेट पर 244 रन बनाए. जवाब में पाकिस्तान की टीम 43 ओवर में 137 पर ढेर हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com