विज्ञापन

लास वेगास पहुंचे यूट्यूबर की हुई जेब खाली! यूट्यूबर ने बताया ताज होटल का हाल

भारत में 20, 40, 50 या 100 रुपये में मिलने वाली पानी की बोतल लास वेगास में इतनी महंगी मिली कि इस पर एक यूट्यूबर ने लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर खेद जता दिया.

लास वेगास पहुंचे यूट्यूबर की हुई जेब खाली! यूट्यूबर ने बताया ताज होटल का हाल
लास वेगास में यूट्यूबर की हुई जेब खाली! 1200 में मिली 200ML पानी की बोतल

जब आप किसी होटल में जाकर पानी मांगते हैं, तो वहां का स्टाफ आपको पानी लाकर दे देता है या आप वहां से 20, 50 या ज्यादा से ज्यादा 100 रुपये की पानी की बोतल खरीद लेते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक यूट्यूबर थक कर रात को जब लास वेगास के एक होटल में पहुंचा और एक गिलास पानी वहां के स्टाफ से मांगा, तो वहां के स्टाफ ने उन्हें पानी देने से इनकार कर दिया और कहा कि 200 मिलीलीटर पानी की बोतल खरीदने के लिए उन्हें 14.99 डॉलर यानी कि करीब 1200 रुपये की पानी की बोतल खरीदनी पड़ेगी. इस एक्सपीरियंस को यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और होटल की आलोचना की.

यहां देखें पोस्ट

लास वेगास में ताज होटल का ऐसा हाल

ताज होटल ग्रुप के लास वेगास में सीजर्स पैलेस 5 स्टार होटल में हाल ही में एक यूट्यूबर पहुंचा, लेकिन उसे जिस तरह की हॉस्पिटैलिटी मिली, उससे वो बहुत परेशान हो गया और ट्विटर पर उसने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर दिया. एक फोटो को शेयर करते हुए यूट्यूबर ने (X) पर लिखा, 'मेरा सबसे बड़ा कल्चरल शॉक्ड! अमेरिकी होटल, उन्हें आतिथ्य समझ में नहीं आता. अजीब बात ये है कि वो टिप मांगते हैं, लेकिन मुफ्त में पानी भी नहीं दे सकते. मैं 3 स्टार, 4 स्टार और आज 5 स्टार होटल सीजर्स पैलेस में रुका. शायद मैं भारत में ताज होटल्स के मामले में बहुत खराब हो गया हूं, लेकिन सामान रखने में मदद करना, मिलनसार होना जैसी बुनियादी चीज ही यहां गायब थीं. मैं फ्लाइट से थक कर 2:00 बजे चेक इन करता हूं और एक गिलास पानी मांगता हूं, जिस पर वो कहते हैं 200 मिलीलीटर पानी की बोतल के लिए 14.99 डॉलर आपको देने पड़ेंगे. आप इसे खरीद सकते हैं और यह $200 प्रति रात का होटल है . सहानुभूति की पूरी कमी, अविश्वसनीय, इसकी उम्मीद नहीं थी.'

यूजर्स बोले अमेरिका में ताज का नाम डूबा दिया

सोशल मीडिया पर इशांत शर्मा नाम के यूट्यूबर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और 4 हजार  से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भारत के ताज होटल का नाम डुबा दिया है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अमेरिकी आतिथ्य के लिए एशिया आते हैं आपको दक्षिण पूर्व एशिया और भारत में ही सबसे अच्छी वफादारी मिलेगी, ये सिर्फ ताज तक सीमित नहीं है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम अतिथि देवो भव: को गंभीरता से लेते हैं.' तो एक यूजर ने लिखा, 'वास्तविकता में आपका स्वागत है भाई.' इसी तरह से कई यूजर्स ने इस पर कमेंट किया और एक ने तो लिखा, 'यह लास वेगास है इसे हर कदम पर आपसे पैसे ऐंठने के लिए डिजाइन किया गया है और सीजर्स पैलेस एक साधारण होटल है, अगर आपने यहां उनके हाई एंड स्वीट्स को बुक किया होता तो बहुत सी चीज मुफ्त मिलती.' यूट्यूबर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
फ्लाइट में क्यों हमेशा बाई तरफ से होती है बोर्डिंग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?
लास वेगास पहुंचे यूट्यूबर की हुई जेब खाली! यूट्यूबर ने बताया ताज होटल का हाल
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Next Article
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com