छत पर तिरंगा लगा रहीं बुजुर्ग महिला को पति ने दिया सहारा, Anand Mahindra ने शेयर की तस्वीर

Azadi Ka Amrit Mahotsava: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक बुजुर्ग जोड़े को अपने घर की छत पर तिरंगा झंड़ा लहराते देखा जा रहा है. इस तस्वीर को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वायरल इस तस्वीर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए कठिन संघर्ष कर रहे एक बुजुर्ग जोड़े को दर्शाया गया है.

छत पर तिरंगा लगा रहीं बुजुर्ग महिला को पति ने दिया सहारा, Anand Mahindra ने शेयर की तस्वीर

Anand Mahindra ने शेयर की तिरंगा फहराते बुजुर्ग जोड़े की दिल छू लेने वाली तस्वीर

Anand Mahindra Elderly Couple Tricolour Photo: भारत की आजादी के 75 साल (75 years of independence) पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा' (Har Ghar Tiranga) अभियान की शुरुआत की है, जिसके चलते लोगों ने बढ़चढ़ इसमें हिस्सा लेते हुए अपने घरों पर शान से तिरंगा फहराया. इसी क्रम में एक बुजुर्ग दंपत्ति (elderly couple tricolour photo) ने भी अपनी घर की छत पर तिरंगा फहराया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह तस्वीर इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra elderly couple tricolour photo) ने शेयर की है, जो खूब देखी और पसंद की जा रही है.

यहां देखें पोस्ट

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्सर अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में रहते हैं. लोग उनके पोस्ट से प्रेरणा भी लेते हैं और बढ़चढ़ उसे शेयर भी करते हैं. एक बार फिर उनका एक पोस्ट इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. हाल ही में वायरल इस तस्वीर में राष्ट्रीय ध्वज (National Flag) फहराने के लिए कठिन संघर्ष कर रहे एक बुजुर्ग जोड़े को दर्शाया गया है, जिसे देखकर आप भी अपनी नजरें इस तस्वीर से हटा नहीं पाएंगे.

इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra elderly couple tricolour photo) ने हाल ही में एक बुजुर्ग दंपत्ति (elderly couple tricolour photo) की तस्वीर शेयर की है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पति अपनी पत्नी को सपोर्ट करते दिखाई दे रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला ड्रम के ऊपर तिरंगे को सही तरीके से लहराने के लिए खड़ी है. 

आनंद महिंद्रा ने दावा किया कि, बड़े से बड़ा लेक्चर इस तस्वीर की तुलना में, स्वतंत्रता के गुण को अधिक प्रभावी ढंग से व्यक्त नहीं कर सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तस्वीर आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. इस तस्वीर पर अब तक 38 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं. वहीं 3200 से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं. इंटरनेट पर यूजर्स इस तस्वीर को देखने के बाद बुजुर्ग जोड़े के तिरंगा लहराने के इस जज्बे को सलाम कर रहे हैं.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "प्यारे पपी ने उतारी रोते हुए बच्चे की नकल, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने जवानों के लिए बनाई स्पेशल जलेबी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com