Ind vs Eng: ईशान किशन ने अर्धशतक ठोकने के बाद नहीं उठाया बल्ला, कोहली चिल्लाए - 'ओए, पहला मैच है तेरा...' देखें Video

Ind Vs Eng 2nd T20: ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अर्धशतक जड़ा, तो उन्होंने बल्ला नहीं उठाया. तभी कोहली (Virat Kohli) ने किशन (Ishan Kishan) को चारों तरफ बल्ला दिखाने को कहा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Eng: ईशान किशन ने अर्धशतक ठोकने के बाद नहीं उठाया बल्ला, कोहली चिल्लाए - 'ओए, पहला मैच है तेरा...' देखें Video

Ind Vs Eng 2nd T20: किशन ने अर्धशतक ठोकने के बाद नहीं उठाया बल्ला, कोहली चिल्लाए - 'ओए...' - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd T20: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) (नाबाद 73) और डेब्यू कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) (56) के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को 13 गेंद रहते सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 4 और विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीन छक्के जड़े. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने जब अर्धशतक जड़ा, तो उन्होंने बल्ला नहीं उठाया. तभी उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे कोहली (Virat Kohli) ने किशन (Ishan Kishan) को चारों तरफ बल्ला दिखाने को कहा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पहला टी-20 मैच खेल रहे ईशान किशन ने अर्धशतक जड़ने के बाद कुछ ही सेकंड के लिए बल्ला उठाया. तभी पीछे से विराट कोहली चिल्लाए- 'ओए, चारों तरफ बैट दिखा. पहला मैच के तेरा. बहुत अच्छे.' उन्होंने चहल टीवी के दौरान इस बात का खुलासा किया. जब चहल ने उनसे पूछा, 'ईशान तुमने कुछ सेकंड तक बैट नहीं दिखाया.' तब किशन बोले- ''मुझे उस वक्त पता नहीं चला कि मैंने अर्धशतक पूरा कर लिया है. विराट कोहली ने बोला टॉप ईनिंग. उसके बाद मुझे पता चला. मैं अर्धशतक के बाद बहुत कम बल्ला उठाया हूं. पीछे से विराट कोहली की आवाज आती है, ओए चारों तरफ बैट दिखा. सबको बैट दिखा. पहला मैच है तेरा. बहुत अच्छे.''

देखें Video:

कोहली ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 49 गेंद का सामना किया जिसमें पांच चौके और तीन छक्के जड़े थे. कोहली ने 18वें ओवर में क्रिस जोर्डन की गेंद को छक्के के लिये पहुंचाकर टीम को जीत दिलायी और टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 3000 रन भी पूरे किये. वह टी20 अंतरराष्ट्रीय में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी है.


किशन ने 32 गेंद में पांच चौके और चार छक्के से 56 रन बनाये. कोहली और किशन ने दूसरे विकेट के लिये 94 रन की भागीदारी निभायी. इस तरह किशन ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार पदार्पण किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारतीय गेंदबाजों ने अंतिम पांच ओवर में कसी गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को छह विकेट पर 164 रन ही बनाने दिये थे. भारत ने यह लक्ष्य 17.5 ओवर में तीन विकेट पर 166 रन बनाकर हासिल कर लिया.