Ind Vs Aus: शिभमन गिल ने नेट्स में जड़े जोरदार शॉट, फैन्स बोले- 'यही है फ्यूचर टैलेंट' - देखें Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट (Ind Vs Aus 2nd Test) मुकाबला 26 दिसंबर से खेला जाएगा. BCCI ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने शानदार शॉट्स खेले. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: शिभमन गिल ने नेट्स में जड़े जोरदार शॉट, फैन्स बोले- 'यही है फ्यूचर टैलेंट' - देखें Video

शिभमन गिल ने जड़े जोरदार शॉट, फैन्स बोले- 'यही है फ्यूचर टैलेंट' - देखें Video

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट (Ind Vs Aus 2nd Test) मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न (Melbourne Test) में खेला जाएगा. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि पहला मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में फेरबदल करेगी. टीम इंडिया को पहले टेस्ट मुकाबले में बुरी तरह हार मिली थी. कई खिलाड़ी ऐसे थे, जो कुछ खास नहीं कर पाए. उन्हीं में से एक नाम है पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का. पहली ईनिंग में वो शून्य पर आउट हुए और दूसरी ईनिंग में भी वो चार रन ही बना सके. फैन्स चाहते हैं कि दूसरे टेस्ट में पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल (Shubhman Gill) को खिलाया जाए. बीसीसीआई (BCCI) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने शानदार शॉट्स खेले. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पहले टेस्ट से पहले दूसरे वॉर्म-अप मैच में अर्धशतक लगाने वाले गिल को अपने टेस्ट डेब्यू का इंतजार करना पड़ा क्योंकि टीम प्रबंधन ने एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट के लिए आउट ऑफ फॉर्म शॉ को प्राथमिकता दी. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि शुभमन गिल को दूसरे टेस्ट में मौका मिलेगा.

देखें Video:

बीसीसीआई ने इस वीडियो को आज सुबह ही पोस्ट किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की अपील की. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com