Ind Vs Aus: मिशेल स्टार्क ने किया पृथ्वी शॉ को शून्य पर आउट, बोल्ड मारकर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind Vs Aus 1st Test: मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने ईनिंग की दूसरी ही गेंद पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बोल्ड मार दिया. आउट करने के बाद स्टार्क (Mitchell Starc) ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

Ind Vs Aus: मिशेल स्टार्क ने किया पृथ्वी शॉ को शून्य पर आउट, बोल्ड मारकर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

India Vs Australia: स्टार्क ने किया पृथ्वी शॉ को शून्य पर आउट, बोल्ड मारकर ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

Ind Vs Aus 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट (India Vs Australia Adelaide Test) मुकाबला एडिलेड में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. लेकिन मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने इस फैसले को गलत साबित कर दिया. मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने ईनिंग की दूसरी ही गेंद पर ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को बोल्ड मार दिया. आउट करने के बाद स्टार्क (Mitchell Starc) ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

टीम इंडिया ने डे-नाइट टेस्ट में शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ को मौका दिया है. शॉ काफी समय से फ्लॉप चल रहे हैं. आईपीएल में भी वो कुछ खास नहीं कर सके. आईपीएल में तो उनको बीच में ड्रॉप भी कर दिया गया था. प्रैक्टिस मैच में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए. ऐसे में उनको सिलेक्शन पर सवाल खड़े किए जा रहे थे. जैसे ही शॉ बल्लेबाजी करने उतरे तो स्टार्क ने उनको बोल्ड आउट कर दिया. शॉ बिना कोई रन बनाए आउट हुए तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात होने लगी है. फैन्स जमकर शॉ को ट्रोल कर रहे हैं. 

देखें Video:

भारत की प्लेइंग इलेलवन में जहां विकेटकीपर के तौर पर रिधिमान साहा को ही ऋषभ पंत पर तरजीह दी गई है तो वहीं आस्ट्रेलिया के लिये भी खराब फार्म से जूझ रहे जो बर्न्स पर भरोसा रखा गया है. इसके अलावा कैमरन ग्रीन टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे. बता दें कि भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है. कोहली की कप्तानी में जब भी भारतीय टीम टॉस जीतने में सफल रही है, उन टेस्ट मैचों में ज्यादातर भारतीय टीम को जीत मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टेस्ट में भारत ने अबतक 26 मैचों में टॉस जीता है जिसमें 21 मैचों में जीत मिली है. इसके अलावा 4 टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुए हैं. वहीं, डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम एक भी टेस्ट मैच नहीं हारी है.