Skating रेस में बीच में ही गिर गई थी बच्ची, फिर उठकर किया कुछ ऐसा उड़ा दिए सबके होश, देखें VIDEO

वीडियो में 4 साल की नन्ही बच्ची अपने से बड़े करीब 8 साल तक के बच्चों के साथ स्केटिंग रेस (Skating Race) करते हुए नजर आ रही है. लेकिन फिर आगे जो हुआ आप उसे देखकर दंग रह जाएंगे.

Skating रेस में बीच में ही गिर गई थी बच्ची, फिर उठकर किया कुछ ऐसा उड़ा दिए सबके होश, देखें VIDEO

Skating रेस में बीच में ही गिर गई थी बच्ची.

नई दिल्ली:

जिंदगी में जीत उसी की होती है, जो कभी हार नहीं मानते और कोशिश करते रहते हैं. यह बात तो आपने अक्सर लोगों को कहते हुए सुनी होगी. लेकिन अब 4 साल की बच्ची का एक वीडियो (Viral Video) देखकर आपको यह बात सच नजर आएगी. वीडियो में 4 साल की नन्ही बच्ची अपने से बड़े करीब 8 साल तक के बच्चों के साथ स्केटिंग रेस (Skating Race) करते हुए नजर आ रही है. लेकिन फिर आगे जो हुआ आप उसे देखकर दंग रह जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची दूसरे बच्चों के साथ स्केटिंग में रेस करती है. लेकिन अचानक बीच में उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो ज़ोर से गिर जाती है. सबको लगता है कि वो अब नहीं जीत  पाएगी. लेकिन बच्ची हार नहीं मानती है. वो दोबारा खड़ी होती है और रेस में पहले से भी ज्यादा जोश से भागने लगती है. सबसे खास बात यह है कि बच्ची सबको पीछे छोड़कर आगे निकल जाती है और रेस जीत जाती है. 

बता दें कि बच्ची की इस वीडियो को सबसे पहले साल 2020 में शेयर किया गया था. लेकिन अब हाल ही में बच्ची के पिता ने वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसके बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया. 

यहां देखें VIDEO

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को officialdugas नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जिन लोगों को याद है, उन्हें बता दें कि मिया उस वक्त सिर्फ 4 साल की थी. यह 8 साल तक के बच्चों के लिए एक रेस थी. 2020 में रिलीज़ होने के बाद से इस वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. यह अब फिर से वायरल हो रहा है और मैं चाहता हूं कि दुनिया यह देखे कि वह कितनी बड़ी फाइटर है."

इस वीडियो पर अब तक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग बच्ची के जज़्बे की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 


एक यूजर ने लिखा, "आपकी बेटी फाइटर है. आशा करता हूं वो हमेशा ऐसे ही रहे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने कहा, "वो सबसे बेस्ट है."