27 साल में इस शख्स ने 1 दिन भी नहीं ली छुट्टी, अब मिले 1 करोड़ रुपये, वीडियो हो रहा है वायरल

इनकी कहानी काफी प्रेरणादायी है.मामला ये है कि अमेरिका के लास वेगास (Las Vegas) में एक वफादार बर्गर किंग (Burger King) कर्मचारी ने 27 साल में एक दिन की छुट्टी नहीं ली. उसकी लगन और ईमानदारी को देखने के बाद कंपनी ने उसे एक गुडी बैग दिया.

27 साल में इस शख्स ने 1 दिन भी नहीं ली छुट्टी, अब मिले 1 करोड़ रुपये, वीडियो हो रहा है वायरल

किसी भी कर्मचारी के लिए क्या समर्पण हो सकता है? यही न कि समय पर आए, अच्छे से काम करे और समय पर जाए. कई बार ऐसा होता है कि कर्मचारी अपनी कंपनी के लिए काफी डेडिकेटेड रहता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही कर्मचारी की खबर वायरल हो रही है. इकॉनॉमिक्स टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, एक शख्स पिछले 27 साल में कभी छुट्टी नहीं ली. ये शख्स बर्गर किंग में काम करता है. इसकी डेडिकेशन की कहानी सुनने के बाद लोग दंग हैं. इस शख्स के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

पहला वीडियो देखें

दूसरा वीडियो देखें

इनकी कहानी काफी प्रेरणादायी है.मामला ये है कि अमेरिका के लास वेगास (Las Vegas) में एक वफादार बर्गर किंग (Burger King) कर्मचारी ने 27 साल में एक दिन की छुट्टी नहीं ली. उसकी लगन और ईमानदारी को देखने के बाद कंपनी ने उसे एक गुडी बैग दिया. जब यह खबर लोगों को पता चली लोग बहुत ही ज्यादा खुश हुए. इस शख्स का नाम  केविन फोर्ड है. इनकी उम्र 54 साल है. केविन बर्गर किंग में कैशियर के तौर पर काम करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंपनी का गिफ्ट लेने के बाद उनका वीडियो जब वायरल हुआ तो लोग हैरान ते. लोगों को लगा कि इतनी ईमानदारी होने के बावजूद भी इन्हें कम गिफ्ट मिले हैं, ऐसे में उनकी बेटियों ने कैंपेन चलाया, जिसमें लोगों ने पैसे डोनेच किए, जो 1 करोड़ रुपये के बराबर हैं. वाकई में ऐसी ईमानदारी देखने को बहुत ही कम मिलती है.