IFS अधिकारी को मिला 9,700 रुपए सैलरी वाला जॉब ऑफर, लोगों से पूछा- समझ नहीं आ रहा क्या करूं

परवीन कासवान ने ₹9,700 सैलरी वाली नौकरी के लिए चयन से जुड़े एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्वीट किया और लिखा- आखिरकार मुझे जॉब ऑफर मिल गया...

IFS अधिकारी को मिला 9,700 रुपए सैलरी वाला जॉब ऑफर, लोगों से पूछा- समझ नहीं आ रहा क्या करूं

IFS अधिकारी को मिला 9,700 रुपए सैलरी वाला जॉब ऑफर

क्या आपको मोबाइल पर कभी कोई ऐसा मैसेज मिला है ? जिसमें लिखा हो कि आपको कोई जॉब ऑफर दिया जा रहा है, जिसके लिए आपने खुद कभी आवेदन ही नहीं किया था. दरअसल, अक्सर लोगों के मोबाइल पर ऐसे बहुत से मैसेज आते रहते हैं, जिनमें किसी कंपनी से आपको जॉब ऑफर दिया जाता है और ये सभी मैसेज एक संदिग्ध लिंक के साथ आते हैं, जिसकी वजह से अनजाने में बहुत से लोग धोखाधड़ी का शिकार भी हो जाते हैं और कई बार तो लोगों को भारी नुकसान भी होता है. लोगों को इसी धोखाधड़ी से बचाने के लिए IFS अधिकारी परवीन कासवान (IFS Parveen Kaswan) ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. क्योंकि उन्हें भी एक ऐसा मैसेज मिला, जिसे उन्होंने अब अपने ट्विटर फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है. 

परवीन कासवान ने ₹9,700 सैलरी वाली नौकरी के लिए चयन से जुड़े एक मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर ट्वीट किया और लिखा- आखिरकार मुझे जॉब ऑफर मिल गया... समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं.

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में आगे लिखा, 'प्रिय दोस्तों, इन दिनों कई फ्रॉड लोग/एजेंसी ऐसे एसएमएस-ईमेल भेजते रहते हैं. ना प्रतिक्रिया दें और ना ही किसी लिंक पर क्लिक करें. आप डेटा चोरी, हैकिंग या वित्तीय धोखाधड़ी का शिकार बन सकते हैं.

इस मामले पर जहां बहुत से यूजर्स ने अधिकारी की बात पर सहमति जताई, तो वहीं कुछ यूजर्स ने मजाकिया ट्वीट भी किया. एक यूजर स्क्रीनशॉट में मोबाइल की कम बैटरी देखकर बोलने लगा, सर पहले अपना मोबाइल चार्ज कर लीजिए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, सर कम सैलरी वालों का मजाक मत बनाइए और हां, एक यूजर ने लिखा, कि सर मुझे भी इसी कंपनी से जॉब ऑफर मिला है, जहां से आपको.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छेलो शो की स्क्रीनिंग में दीपिका ने दिए स्टाइलिश पोज