पति ने कहा- डिनर में खाने के लिए 'कुछ भी' बना लो, पत्नी ने किया कुछ ऐसा, देखते ही पकड़ लेंगे माथा

एक पत्नी ने अपने पति के लिए डिनर में कुछ ऐसा कि जो देखकर आपकी हंसी कंट्रोल ही नहीं होगी. पति ने पत्नी से खाने में कुछ बनाने के लिए कहा, फिर पत्नी ने जो किया आपको यकीन नहीं होगा.

पति ने कहा- डिनर में खाने के लिए 'कुछ भी' बना लो, पत्नी ने किया कुछ ऐसा, देखते ही पकड़ लेंगे माथा

पति ने कहा- डिनर में खाने के लिए 'कुछ भी' बना लो

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार तो हंसते-हंसते हमारा बुरा हाल हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक मजेदार वीडियो में एक पत्नी ने अपने पति के लिए डिनर में कुछ ऐसा कि जो देखकर आपकी हंसी कंट्रोल ही नहीं होगी. पति ने पत्नी से खाने में कुछ बनाने के लिए कहा, फिर पत्नी ने जो किया आपको यकीन नहीं होगा.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में पति-पत्नी रेखा और अक्षय जैन नजर आ रहे हैं. क्लिप की शुरुआत रेखा द्वारा अक्षय के 'कुछ भी' डिश में एक मजेदार ट्विस्ट जोड़ने के मौके का फायदा उठाने से होती है.

देखें Video:

जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है, वह बेसन का इस्तेमाल करके "कुछ भी" शब्द के अक्षर बनाती है और उन्हें पैन में पकाने लगती है. अक्षरों को अच्छी तरह से तलने के बाद, वह उन्हें एक प्लेट में निकालती है और उन्हें टुमैटो सॉस के साथ सर्व करती है. पति ये देखते ही हैरान रह गया और कुछ देर तक प्लेट को देखता ही रह गया. जिसमें खाने की जगह बेसन का बना हुआ 'कुछ भी' सेंटेंस प्लेट में रखकर दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक करीब 6 लाख बार लाइक किया जा चुका है. लोग इस मजेदार वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सके और ढेरों रिएक्शन भी दिए, जिसमें कुछ लोगों ने कहा- ये डिनर रिक्वेस्ट के लिए सबसे बढ़िया अनुरोध था. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.