विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 02, 2023

फल बेचने वाले का तरीका देख थर्र-थर्र कांपने लगे ग्राहक, दिल दहला देगा VIDEO!

Viral Funny Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से फल बेचता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स 'फल ले लो फल' नहीं बल्कि बड़े ही अतरंगी तरीके से चिल्ला-चिल्ला कर फल बेच रहा है. लाजिमी है कि, अब दुकानदार ऐसे करेगा तो भला ग्राहक कैसे नहीं डरेगा.

Read Time: 3 mins
फल बेचने वाले का तरीका देख थर्र-थर्र कांपने लगे ग्राहक, दिल दहला देगा VIDEO!

Man Selling Fruits With Unique Way: अक्सर फल और सब्जी बेचने वाले अपने-अपने अजीबोगरीब और हैरतअंगेज अंदाज से ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए तरह-तरह के तरीके आजमाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आये दिन सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हैरानी होती है, तो कई बार लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. आपको वो शख्स तो याद ही होगा, जो मूंगफली को कच्चा बादाम बताकर गाना गाते खूब वायरल हुआ था. इसी क्रम में अमरूद से लेकर तरबूज तक कई लोगों के ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल हुए है, जिसे देखकर यूजर्स पेट पकड़-पकड़कर हंसने को मजबूर हो रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग हंस कम डर ज्यादा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से फल बेचता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स 'फल ले लो फल' नहीं बल्कि बड़े ही अतरंगी तरीके से चिल्ला-चिल्ला कर फल बेच रहा है. वीडियो में एक दुकानदार एक हाथ में तरबूज और दूसरे हाथ में तराजू वाला बर्तन से अपना सिर पीटते नजर आ रहा है. वीडियो में आगे शख्स तरबूज काटकर दोनों हाथों में उसे लेकर अजीबोगरीब तरीके से चिल्लाने लगता है. इसी तरह पपीते के साथ भी वो चिल्लाता नजर आ रहा है. लाजिमी है कि, अब दुकानदार ऐसे करेगा तो भला ग्राहक कैसे नहीं डरेगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को mixfood_hunter नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस गजब के वीडियो को अब तक 9.7 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 4 लाख 48 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे भी अपने रेस्टोरेंट में ऐसे ही एक एनर्जी वाले शख्स की जरूरत है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा फ्रूट सेलर तो मैंने कभी नहीं देखा.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
फल बेचने वाले का तरीका देख थर्र-थर्र कांपने लगे ग्राहक, दिल दहला देगा VIDEO!
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;