ड्रामेबाज तो बहुत देखें होंगे, लेकिन इस  Doggy ने सबको पीछे छोड़ा, मालकिन भी नहीं रोक पाईं अपनी हंसी, देखिए VIDEO

डॉग्स की ड्रामेबाजी के कई वीडियोज आपने सोशल मीडिया पर देखें होंगे, लेकिन इस वायरल होते वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, वीडियो में एक डॉग नेल कटर को देखते ही ड्रामे शुरू कर देता है. इसके साथ ही डरावने एक्सप्रेशन देते हुए चीख निकालने लगता है, जिसे सुनकर डॉग के नाखून काटने की कोशिश करती युवती की भी हंसी छूट जाती है.

ड्रामेबाज तो बहुत देखें होंगे, लेकिन इस  Doggy ने सबको पीछे छोड़ा, मालकिन भी नहीं रोक पाईं अपनी हंसी, देखिए VIDEO

नाखून कटवाते इस डॉगी की ड्रामेबाजी देख, मालकिन की भी छूट गई हंसी

इंसानों का सबसे वफादार जानवर डॉग को माना जाता है. अपने मालिक प्रति वफादार डॉग अच्छे दोस्त की तरह हमेशा उनका ध्यान रखने की कोशिश करते हैं. इतना ही नहीं अगर कभी नाराज हो भी जाएं, तो नाराजगी बतलाते हुए नखरे भी दिखाते हैं. आपने अक्सर सोशल मीडिया पर डॉग्स की ड्रामेबाजी के वीडियो देखें होंगे, एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉग नाखून कटवाते समय काफी नौटंकी करता हुआ नजर आ रहा है. डॉग ने अपनी नौटंकी से सोशल मीडिया पर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखिए ये वीडियो

अक्सर लोग अपने पालतू जानवरों का अपने बच्चे की तरह ध्यान रखते हैं. ऐसे में उनकी सेहत से लेकर बॉडी का भी खासा ध्यान रखा जाता है. यही वजह है कि समय-समय पर उन्हें नहलाया-धुलाया जाता है. इसके साथ ही उनके बढ़ते नाखूनों को भी काटा जाता है. ऐसे में कई जानवर नाखून कटवाने के नाम पर ही ड्रामे शुरू कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे.

63 साल की 'देसी दादी' ने अपने डांस से सभी को चौंकाया, Video ने इंटरनेट पर मचाया गदर

सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों के वीडियो काफी ट्रेंड में रहते हैं. वहीं पेट लवर्स के लिए पालतू जानवरों के ये मजेदार वीडियो पहली पसंद बने हुए हैं. इंटरनेट पर अक्सर पालतू जानवरों के फनी और शरारत भरे वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

एक मिनट के लिए भी बच्चे को आंखों से ओझल नहीं होने देता यह Doggy, मम्मी-पापा से भी ज्यादा रखता है ख्याल

वायरल वीडियो में एक युवती अपने पालतू डॉग के नाखून काटती देखी जा रही है. इस बीच डॉग नेल कटर को देखते ही ड्रामे शुरू कर देता है. वीडियो में आगे डॉग डरावने एक्सप्रेशन देने के साथ ही चीख निकालने लगता है, जिसे सुनकर डॉग के नाखून काटने की कोशिश करती युवती की भी हंसी छूट जाती है.

दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए पूरी की पूरी मेट्रो ही करा ली बुक ! ट्रेन में कर रहे हैं जमकर मस्ती, देखें VIDEO

इंटरनेट पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स उस पर मजाकिया अंदाज में फनी रिएक्शन दे रहे हैं. डॉग की ड्रामेबाजी सोशल मीडिया पर हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रही है. वीडियो पर लगातार व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com