99 साल की अमेरिकी महिला ने अपने 100वें परपोते से मुलाकात की, एक बड़ा परिवार रखना चाहती थी

बेबी कोल्लर विलियम बाल्स्टर का जन्म 4 अगस्त को हुआ था और यह कोल्लर खानदान में 99वें परपोता है. इसका नाम श्रीमति कोल्लर और उनके दिवंगत पति विलियम के नाम पर रखा गया है.

99 साल की अमेरिकी महिला ने अपने 100वें परपोते से मुलाकात की, एक बड़ा परिवार रखना चाहती थी

मैडम कोल्लर कुछ ही दिनों में अपना 100वां जन्म-दिन मनाने वाली हैं.

PEOPLE अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में एक 99 वर्षीय महिला को इस महीने की शुरुआत में अपने 100वें परपोते से मिलने का मौका मिला. अखबार ने आगे कहा कि मार्गुराइट कोल्लर बच्चे को गोद में लेने का अवसर पाकर बेहद खुश थी और उन्होंने कहा कि वह "बेहद भाग्यशाली" है. रिपोर्ट के अनुसार, कोल्लर, जो अब एक विधवा हैं, 11 बच्चों की मां और 56 की दादी हैं. बच्चे को 99वां परपोता माना जाता था जो अनुमानित नियत तारीख के एक सप्ताह से अधिक समय बाद पैदा हुआ था, लोगों ने आगे कहा.

बेबी कोल्लर विलियम बाल्स्टर का जन्म 4 अगस्त को हुआ था और इसका नाम कोल्लर और उनके दिवंगत पति विलियम के नाम पर रखा गया है.

"मैं एक बड़ा परिवार रखना चाहती थी," उसने कहा. "मुझे लगता है कि एकमात्र बच्चा होना अच्छी बात नहीं है...वह अकेलापन महसूस करने लगता है," उसने एनबीसी 10 फिलाडेल्फिया को बताया.

लंदन स्थित METRO के अनुसार, उसने एक बार एक नन के रूप में जीवन शुरू करने का फैसला किया था लेकिन उसके भावी पति ने उसे इसके लिए मना लिया.

kpng0388

“पूरे परिवार को एक मेज के चारों ओर समेटना लगभग असंभव है, इसलिए वो सभी मिलकर खास छुट्टियां मनाते हैं,” सुश्री कोल्लर की पोती और 100 वें परपोते की मां  क्रिस्टीन बाल्स्टर ने कहा. मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार ने "पीढ़ियों से फैली एक अद्भुत विरासत बनाई थी."

"यह 100वें नम्बर की दौड़ थी. 99 वें परपोता बिल्कुल स्वस्थ और सुंदर हैं. तो आप जानते हैं कि बस भगवान का शुक्र है कि इस महान परिवार में कुछ और बच्चे शामिल हों," उसने कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1922 में जन्मी कोल्लर कुछ महीनों में अपना जन्मदिन मनाएंगी.