Roger Federer के रिटायरमेंट पर हंसल मेहता ने शेयर किया Arbaaz Khan का फोटो, अब हो रहे ट्रोल

Hansal Mehta Shares Arbaaz Khan Photo: मशहूर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर के संन्यास की घोषणा के बाद फेमस फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर अब वह ट्रोल हो रहे हैं.

Roger Federer के रिटायरमेंट पर हंसल मेहता ने शेयर किया Arbaaz Khan का फोटो, अब हो रहे ट्रोल

Arbaaz का फोटो शेयर कर हंसल मेहता ने Roger Federer को किया याद, लोग बोले 'अरे कहना क्या चाहते हो'

Hansal Mehta On Roger Federer Retirement: स्वीडन के स्टार टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर (Roger Federer) ने हाल ही में 15 सितंबर को खेल से संन्यास की घोषणा कर दी है, जिसके बाद से ही उन्हें दुनियाभर से लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने-अपने तरीके से शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर लेकर पोस्ट शेयर किया है, लेकिन इस बीच फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने एक ट्वीट किया है, जिस पर अब वह ट्रोल हो रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

मशहूर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने हाल ही में संन्यास की घोषणा की है. रोजर फेडरर टेनिस जगत में काफी बड़ा नाम हैं. 24 साल से भी अधिक के शानदार करियर में उन्होंने 20 ग्रैंड स्लैम जीते हैं. एक ओर जहां उनके रिटायरमेंट पर उनके फैंस काफी दुखी हैं. वहीं दूसरी ओर रोजर फेडरर के संन्यास के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहा है. इस बीच स्टार टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर को लेकर मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता की एक पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, फिल्म मेकर हंसल मेहता ने रोजर फेडरर के संन्यास की घोषणा के बाद अरबाज खान की तस्वीर शेयर करते हुए मजेदार ट्वीट किया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हंसल मेहता ने शुक्रवार की सुबह 20 बार के ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियन रोजर फेडरर के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता अरबाज खान की तस्वीर लगा दी. तस्वीर को शेयर करते हुए हंसल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'गोइंग टू मिस यू चैंपियन, रोजर फेडरर.' इस पोस्ट के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

हंसल मेहता की इस पोस्ट पर अब तक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं नेटिज़न्स इस बात से हैरान हैं कि हंसल मेहता ने रोजर फेडरर के बजाय अरबाज खान की तस्वीर का इस्तेमाल क्यों किया है. वजह जो भी हो लेकिन अब इस पोस्ट पर जैसे नेटिज़न्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. इन प्रतिक्रियाओं का सिलसिला अब भी जारी है.

* ""स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!
* 'प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के पीछे 'मिल्खा सिंह' बनकर भागा Delivery Boy, यूजर्स को याद आई 'DDLJ'
* "VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

देखें वीडियो- नोरा फतेही का दिखा जलवा, व्‍हाइट बॉडीकॉन आउटफिट में आईं नजर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com