दरवाजे से छलांग मारकर होटल के अंदर घुस गया शेर, चौकीदार की उड़ी नींद और फिर... देखें Video

गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ (Junagadh) में शेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जंगलों से निकलकर शेर शहर की तरफ चले आते हैं. ऐसे ही 4 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां शेर एक इमारत (Junagadh Lion Enter In Building) में घुस गया और वहां घूमने लगा.

दरवाजे से छलांग मारकर होटल के अंदर घुस गया शेर, चौकीदार की उड़ी नींद और फिर... देखें Video

शहर में घुस शेर ने मुख्य दरवाजे से मारी छलांग, चौकीदार ने देखा और फिर... देखें Video

गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ (Junagadh) में शेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. जंगलों से निकलकर शेर शहर की तरफ चले आते हैं. ऐसे ही चार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जहां शेर एक होटल (Junagadh Lion Enter In Hotel) में घुस गया और वहां घूमने लगा. जैसे ही शेर ने मुख्य दरवाजे से छलांग मारी, तो चौकीदार (Shocks Guard) की नींद उड़ गई. वो उठ खड़ा हुआ, लेकिन कमरे से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर मुख्य दरवाजे से होटल में दाखिल होता है. उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था. वो अंदर घुसा और घूमने निकल गया.

देखें Video:

दूसरे वीडियो में पार्किंग के सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है कि वो कुछ देर वहीं खड़े रहने के बाद अंदर घुसता है.

देखें Video:

तीसरे वीडियो में शेर पार्किंग से निकलकर इमारत के अंदर घुसता है और तुरंत बाहर आ जाता है.

देखें Video:

चौथे वीडियो में देखा जा सकता है कि इमारत की यात्रा करने के बाद वो फिर मुख्य दरवाजे से छलांग मारकर निकल जाता है. उस वक्त वहां चौकीदार मौजूद रहता है. वो खड़े होकर शेर को अपने सामने देखता है. शेर वहां से निकल जाता है और चौकीदार बाहर निकल आता है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com