गार्ड की आवाज़ लोगों को कर रहा है मंत्रमुग्ध, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- बहुत ही टैलेंटेड है

इस बार भी इस इंस्टाग्राम हैंडल ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी में नजर आ रहा है एक शख्स गाना सुना रहा है. उसकी आवाज सुनकर यकीनन आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

गार्ड की आवाज़ लोगों को कर रहा है मंत्रमुग्ध, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- बहुत ही टैलेंटेड है

हुनर अमीरी गरीबी नहीं देखता, न काम पूछता है न पहचान. वो तो किसी के पास भी हो सकता है. बस उस हुनर को पहचानने और तलाशने की जरूरत होती है. इंस्टाग्राम हैंडल म्यूजिकल चैंबर कुछ  ऐसे ही नगीनों को तलाशता है और उन्हें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पेश भी करता है. इस बार भी इस इंस्टाग्राम हैंडल ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी में नजर आ रहा है एक शख्स गाना सुना रहा है. उसकी आवाज सुनकर यकीनन आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

‘तेरी दीवानी' सुन आप हो जाएंगे दीवाने
म्यूजिकल चैंबर ने हाल ही में ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें एक गार्ड कैलाश खैर का फेमस सॉन्ग तेरी दीवानी गाते हुए दिखाई दे रहा है. दिन रात एक कुर्सी पर बैठ कर निगरानी करते हुए दिन गुजारने वाला शख्स ऐसी आवाज में गीत गा सकता है,  ये देखकर आप भी चौंक जाएंगे. कसी हुई आवाज, ऊंचे सुर और सादगी भरा अंदाज, इस गार्ड की आवाज को और खास बना रहा है. वीडियो पर कैप्शन लिखा है कि एलेक्सा इस गाने को मेरे फेवरेट में एड कर दो. वाकई ये आवाज ऐसी है जिसे बार बार लूप में सुनने का मन करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘बवाल कलाकार है'
इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स जम कर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा किये तो सच में बवाल कलाकार है. एक यूजर ने लिखा कि मैंने तो इसे अपने एलेक्सा पर सेट भी कर लिया है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे कलाकारों को वाकई आगे बढ़ाने की जरूरत है, ताकि उन्हें सही मंच मिल सके. इसके अलावा यूजर्स हार्ट और क्लैप का इमोजी बनाकर भी इस हुनरमंद फनकार की हौसला अफजाई कर रहे हैं.