दुल्हन की एंट्री होते ही होश खो बैठा दूल्हा, मेहमानों के बीच बैठकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- आ गया नया ट्रेंड...

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दुल्हन के बाद अब दूल्हे ने भी एक नया ट्रेंड शुरु कर दिया है.

दुल्हन की एंट्री होते ही होश खो बैठा दूल्हा, मेहमानों के बीच बैठकर किया कुछ ऐसा, लोग बोले- आ गया नया ट्रेंड...

दुल्हन की एंट्री होते ही होश खो बैठा दूल्हा, मेहमानों के बीच बैठकर किया कुछ ऐसा

शादी का सीजन आते ही दूल्हा-दुल्हन की वीडियो (Bride Groom Video) भी वायरल होने लगते हैं. हर रोज़ दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हन की एंट्री का वीडियो वायरल होता है, तो कभी दूल्हे के दोस्तों की मजेदार हरकतों के वीडियो देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दुल्हन के बाद अब दूल्हे ने भी एक नया ट्रेंड शुरु कर दिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दुल्हन की एंट्री होती है, मेहमानों के बीच खड़ा दूल्हा खुशी के मारे अपने होश खो बैठता है और लोगों के बीच ही डांस करना शुरु कर देता है. दूल्हा इतना जबरदस्त डांस करता है कि लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं. डांस करते-करते लड़का हाथ में गुलाब लेकर पहले तो दुल्हन के सामने घुटनों पर बैठ जाता है और फिर रोमांटिक अंदाज़ में उसे गुलाब देता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को दूल्हे के डांस का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. हर कोई दूल्हे के डांस की जमकर तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर jogadiabharat नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- दुल्हन के डांस अब दूल्हे के डांस का भी ट्रेंड आ गया है. बहुत से लोगों ने तारीफों भरे ढेरों कमेंट्स किए हैं.