दूल्हे के फूफा को खाने में नहीं मिला मटर-पनीर, तो मचा घमासान, चले लात-जूते, दौड़ा-दौड़ाकर मारा, Video वायरल

ये वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, यूपी के बागपत का बताया जा रहा है. इस वीडियो में लोग बुरी तरह से मारपीट करते दिख रहे हैं.

दूल्हे के फूफा को खाने में नहीं मिला मटर-पनीर, तो मचा घमासान, चले लात-जूते, दौड़ा-दौड़ाकर मारा, Video वायरल

दूल्हे के फूफा को खाने में नहीं मिला मटर-पनीर, तो मचा घमासान, चले लात-घूसे

शादी, बारात में अक्सर आपने फूफा और जीजा के नाराज होने और रूठने के किस्से तो बहुत सुने होंगे. ये खास रिश्तेदार अक्सर शादियों में किसी न किसी वजह से नाराज हो जाते हैं और कई बार तो पूरी शादी का माहौल ही खराब कर देते हैं. फिर चाहे नाराज होने की वजह बेहद मामूली ही क्यों न हों. इस वजह से ज्यादातर लोग अपने घर की शादियों में इन खास रिश्तेदारों की खास खातिरदारी करने की पूरी कोशिश करते हैं, ताकि उनको शिकायत करने का कोई मौका न मिले. 

सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शादी के दौरान घमासान मच गया. वजह ऐसी कि सुनकर आपको हंसी आ जाएगी. दरअसल, ये वीडियो जो अब वायरल हो रहा है, यूपी के बागपत का बताया जा रहा है. इस वीडियो में लोग बुरी तरह से मारपीट करते दिख रहे हैं. बताया गया है कि एक शादी के दौरान जब दूल्हे के फूफा को लड़की वालों ने खाने में मटर-पनीर की सब्जी नहीं दी, तो वो नाराज हो गए. और इसी वजह से शादी में बवाल हो गया और देखते ही देखते शादी का माहौल युद्द के मैदान में बदल गया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भिड़ंत एक दो लोगों के बीच नहीं, बल्कि वहां मौजूद सभी लड़की और लड़केवालों के बीच हुई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, शादी में दूल्हे के फूफा को पनीर न परोसने का अंजाम देख लो. यूपी के बागपत का है मामला. बताया जा रहा है कि बवाल रुकवाने के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ा गया. दोनों पक्षों के कई लोग हिरासत में भी लिए गए.