दूल्हे 'मियां' के धमाकेदार डांस के आगे फीकी पड़ी दुल्हन की एंट्री, अपने फुर्तीले डांस से बड़े बड़े कोरियोग्राफरों के छुड़ा दिए पसीने

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी फंक्शन का डांस वीडियो तहलका मचा रहा है, जिसमें दुल्हन नहीं बल्कि दूल्हे 'मियां' का फुर्तीला डांस लोगों का दिल जीत रहा है. यकीन न हो तो खुद ही देख लें वीडियो.

दूल्हे 'मियां' के धमाकेदार डांस के आगे फीकी पड़ी दुल्हन की एंट्री, अपने फुर्तीले डांस से बड़े बड़े कोरियोग्राफरों के छुड़ा दिए पसीने

दुल्हन नहीं इस बार दूल्हे 'मियां' के डांस ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

इंटरनेट पर रोजाना डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो ट्रेंड करते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, लेकिन इनमें से कुछ डांस वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो लोगों के दिमाग का दही कर देते हैं. अब तक आपने शादी फंक्शन में दुल्हन को ही एंट्री के समय ठुमके लगाते हुए जबरदस्त डांस करते देखा होगा, लेकिन हाल ही में सामने आए इस वीडियो में एक दूल्हे मियां अपने जबरदस्त डांस से गर्दा उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. इस वीडियो में दूल्हे मियां का फुर्तीला डांस देखकर आप भी इन्हें बार-बार देखने को मजबूर हो जाओगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हुआ दूल्हे का फुर्तीला डांस

धड़ल्ले से वायरल हो रहे दूल्हे मियां के इस डांस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के दाएं-बाएं और पीछे कुछ लोग खड़े हैं, जो दूल्हे के दोस्त मालूम होते हैं. इस दौरान दूल्हा अपने दोस्तों के साथ दमदार डांस करता नजर आ रहा है. दोस्त दूल्हे मियां के साथ-साथ ताल से ताल मिलाते हुए कमर मटका रहे हैं. वीडियो में दूल्हे के फुर्तीले डांस को देखकर आप भी इनकी तारीफ करते नहीं रूकेंगे.

दूल्हे के डांस वीडियो ने उड़ाया गर्दा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस कमाल के डांस वीडियो को इसी साल 21 मई को शेयर किया गया है. महज 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 59 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आज कल के दूल्हा तो नचनिया सब को फेल कर दे रहा हैं नाचने में.' वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर खूब मौज ले रहे हैं और तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें- कान्स जाने के लिए Sunny Leone पति Daniel Weber के साथ Mumbai Airport पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com