VIDEO: दो लड़कियों ने कार के ऊपर चढ़कर की ऐसी हरकत, काम छोड़कर देखने लगे लोग

दो लड़कियों ने को कार के ऊपर ट्वर्किंग (Twerking) डांस करती नजर आईं. जिसने भी इस वीडियो को देखा तो वो हैरान रह गया. भीड़भाड़ वाली सड़क पर लड़कियों को कार के ऊपर डांस करता देखा गया.

VIDEO: दो लड़कियों ने कार के ऊपर चढ़कर की ऐसी हरकत, काम छोड़कर देखने लगे लोग

दो लड़कियों ने कार के ऊपर चढ़कर की Twerking.

सोशल मीडिया पर कई ऐसी विचित्र चीजें होती हैं, जिसके वीडियो वायरल हो जाते हैं. दो लड़कियों ने को कार के ऊपर ट्वर्किंग (Twerking) डांस करती नजर आईं. जिसने भी इस वीडियो को देखा तो वो हैरान रह गया. भीड़भाड़ वाली सड़क पर लड़कियों को कार के ऊपर डांस करता देखा गया. लोग कार के अंदर तेज म्यूजिक चलाते हैं और डांस करते हैं. लेकिन इन लड़कियों ने कुछ अलग करने का सोचा. चलती कार में दोनों लड़कियों ने ऊपर चढ़कर ट्वर्किंग डांस किया.

दरवाजा बंद करके लड़कियां कर रही थी कुछ ऐसा, मां ने अंदर घुसकर मारी चप्पलें

सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर किए गए हैं. Jackie Friedhoff ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. देखा जा सकता है कि दो लड़कियां कार के ऊपर हैं और चलती कार में ट्वर्किंग डांस कर रही हैं. एक शख्स कैमरे से रिकॉर्ड कर रहा है. वायरल होने की वजह डांस नहीं है. बल्कि वजह है लापरवाह व्यवहार. उन्होंने डांस से पहले कार की नंबर प्लेट्स हटा ली थीं. ताकी पुलिस देख भी ले तो कोई एक्शन न ले पाए. 

Video: मलाइका अरोड़ा-करन जौहर हुए प्रोनीता के डांस के फैन, किरण खेर बोलीं- 'थोड़ा आपत्तिजनक है' और फिर...

देखें VIDEO:

 

 

 

फेसबुक पर एक यूजर ने लिखा- 'लेकिन, पुलिस कहा है. जब ये सब हो रहा था तो पुलिस कहां बिजी थी. देखा जा सकता है कि आस पास की कारें भी बहुत तेज चल रही हैं. अगर कोई हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता.'  एक और यूजर ने लिखा- 'अगर डांस करते हुए कार से लड़कियां गिर जातीं और कार उनके ऊपर से निकल जाती तो लड़कियों की ही गलती है. हाईवे पर चलती कार के ऊपर टर्वक डांस करना काफी खतरनाक है.'

नेहा कक्कड़ ने 'आंख मारे' पर बिखेरा अपनी अदाओं का जादू, वायरल Video में लगाया डांस और कॉमेडी का तड़का

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jackie Friedhoff द्वारा फेसबुक पर शेयर किया हुआ वीडियो काफी वायरल हो गया है. कल शाम को इस वीडियो को शेयर किया गया है और अब तक 2 हजार से ज्यादा शेयर्स और 700 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. सोशल मडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.