कोरोना के डर से लड़की ने साबुन से धोया धनिया, TikTok पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. लड़की ने कोरोना के डर से धनिया को साबुन से धो (Girl Wash Coriander With Soap) दिया. कोई इस वीडियो को देखकर हंस रहा है तो कोई इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. 

कोरोना के डर से लड़की ने साबुन से धोया धनिया, TikTok पर 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया यह Video

TikTok Viral Video: कोरोना के डर से लड़की ने साबुन से धोया धनिया

भारत में कोरोनावायरस (CoronaVirus) पैर पसार चुका है और तेजी से मामले बढ़ते जा रहे हैं. मार्च से भारत में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में लोग डरे हुए हैं और घर पर कोई भी सामान लाने से पहले चीजों को सैनेटाइज कर रहे हैं. इसी बीच टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. लड़की ने कोरोना के डर से धनिया को साबुन से धो (Girl Wash Coriander With Soap) दिया. कोई इस वीडियो को देखकर हंस रहा है तो कोई इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. 

लोग सब्जियों को गर्म पानी से धो रहे हैं, वहीं लड़की ने सब्जियों को साबुन से धोना ठीक समझा और यह वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया, जो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की साबुन से धनिया को धो रही है. वो पहले धनिया में पानी डालती हैं और फिर साबुन से धोने लगती हैं.

देखें TikTok Viral Video:

@1993pikachu

इस वायरस ने सबको परेशान किया है corona ki dehsat ##coronavirus

♬ original sound - Mehmood J


इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया है, जिसके अब तक 46 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1.8 मिलियन व्यूज और 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'आपको इनको वॉशिंग मशीन में डालना चाहिए. वॉशिंग पाउंडर के साथ धोगे तो और अच्छे से साफ होगा.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बिलकुल गलत है, इससे आपकी तबीयत खराब हो सकती है.'