लड़की ने बर्थडे में ट्रैक्टर पर बैठकर मारी धांसू एंट्री, आनंद महिंद्रा बोले- विदेशों में भी है हमारा जलवा - देखें Video

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, "उसे ट्रैक्टर पसंद हैं और वह महिंद्रा ब्रांड से प्यार करती है! इसलिए हमारे डिस्ट्रीब्यूटर ने सेलिब्रेट करने के लिए उसे एक छोटा ट्रैक्टर उधार दिया."

लड़की ने बर्थडे में ट्रैक्टर पर बैठकर मारी धांसू एंट्री, आनंद महिंद्रा बोले- विदेशों में भी है हमारा जलवा - देखें Video

लड़की ने बर्थडे में ट्रैक्टर पर बैठकर मारी धांसू एंट्री

लैटिन अमेरिकी संस्कृतियों (Latin American cultures) में एक लड़की का 15वां जन्मदिन सभी के लिए मील का पत्थर यानि एक यादगार जन्मदिन माना जा रहा है. यहां आने वाली उम्र की पार्टी, जिसे क्विनसेनेरा (quinceanera) के नाम से जाना जाता है, बहुत धूमधाम और शो के साथ मनाई जाती है. लेकिन ब्राजील (Brazil) में एक टीनेजर ने अपने 15वें जन्मदिन (birthday celebration) के लिए कुछ अनोखा ही कर डाला. यहां तक ​​कि क्विनसेनेरा के हटकर उसने कुछ अलग किया. उद्योगपति आनंद महिंद्रा (industrialist Anand Mahindra) द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में लड़की एक छोटे ट्रैक्टर पर अपनी पार्टी में एंट्री करते हुए नजर आ रही है.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के मुताबिक, लड़की की इच्छा थी कि वह अपना 15वां जन्मदिन खास अंदाज़ में मनाए. उन्होंने यह बताते हुए कि 15वां जन्मदिन "ब्राजील की संस्कृति में एक बड़ा मील का पत्थर" है ट्विटर पर लिखा कि, "उसे ट्रैक्टर पसंद हैं और वह महिंद्रा ब्रांड से प्यार करती है! इसलिए हमारे डिस्ट्रीब्यूटर ने सेलिब्रेट करने के लिए उसे एक छोटा ट्रैक्टर उधार दिया."

उनके वीडियो में एक लड़की ट्रैक्टर पर अपनी पार्टी में एंट्री कर रही है. स्नीकर्स के साथ पिंक ड्रेस में वह ट्रैक्टर की हेडलाइट्स को चमकाती है ताकि उसके मेहमान उसके लिए खुश हो जाएं. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसके लिए ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनंद महिंद्रा एक ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिसपर उनके 8.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं. जो भी उनकी नज़रों को भा जाता है. लेकिन सोशल मीडिया की प्रसिद्धि का एक नकारात्मक पहलू भी है, जैसा कि उसने हाल ही में खोजा था. इस हफ्ते की शुरुआत में आनंद महिंद्रा ने उनके द्वारा बताए गए एक उद्धरण (Quote) को नकली बताया और कहा कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.