कौन है ये 'बसंती' और क्यों नाच रही है कुत्तों के सामने ? इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ ये मजेदार VIDEO

एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर कुछ कुत्तों के बीच मजे से डांस कर रही है.

कौन है ये 'बसंती' और क्यों नाच रही है कुत्तों के सामने ? इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ ये मजेदार VIDEO

कुत्तों के सामने सड़क पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

शोले फिल्म का मशहूर डायलॉग जिसमें धर्मेन्द्र हेमा मालिनी से कहते है, कि बसंती इन “कुत्तों के सामने मत नाचना” तो आपको याद ही होगा. धरमजी ने हेमा जी की ओर देखकर इस डायलॉग को इस शिद्दत से बोला था कि डायलॉग भी अमर हो गया. इस डायलॉग पर बहुत सारे मजेदार वीडियो भी बनाए गए. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक लड़की सड़क पर कुछ कुत्तों के बीच मजे से डांस कर रही है.

कुत्ते भी डांस प्रेमी लगते हैं

“बसंती कुत्तों के सामने..... बसंती कुत्तों के सामने नाचीं” कैप्शन के साथ IPS रुपिन शर्मा ने इस Video को पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवती रात के समय घर के सामने कुत्तों के बीच डांस कर रही है. कुत्ते भी लड़की को नाचते देख हैरान हैं. बैकग्राउंड में वीडियो के साथ बज रहा है गाना “जब तक है जान मैं नाचूंगी” है. वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स भी मजाकिया कमेंट कर रहे है एक यूजर ने लिखा “अब गब्बर तो रहा नहीं बसंती चाहे कुत्तों के सामने नाचे या गाए”. तो दूसरे ने लिखा “कुत्ते भी पूरा मजा ले रहे है डांस का”. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.


कौन हैं और कहां है ये बसंती..?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि ये लड़की यानि बसंती कौन है और कुत्तों के आगे कहां और क्यों नाच रही है. इसकी जानकारी वीडियो में नहीं है. बता दें कि साल 1975 में आई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म शोले के एक सीन में जब गब्बर(अमजद खान) बसंती बनी हेमामालिनी से को उसके प्रेमी वीरू की जिंदगी का हवाला देकर कहता है कि उसे डाकुओं के सामने नाचना होगा. रस्सियों से बंधा हुआ वीरू यानी की धरमजी गरज कर कहते हैं- "बसंती इन इन कुत्तों के सामने मत नाचना.." फिल्म का यह डायलॉग जमकर फेमस हुआ था.