गर्मी से बेहाल किंग कोबरा पर शख्स ने डाला पानी, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय किंग कोबरा पर एक शख्स बिना डरे बाल्टी से पानी डालता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी आंखें फटी की फटी रह गई.

गर्मी से बेहाल किंग कोबरा पर शख्स ने डाला पानी, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

गर्मी से निजात पाने नल के पास पहुंचा विशालकाय किंग कोबरा, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ

सांप का नाम सुनते ही कई लोगों के होश उड़ जाते हैं. ऐसे में आपके सामने साक्षात किंग कोबरा आ जाए तो उस डर का अंदाजा लगाना पाना काफी मुश्किल है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में इसके उल्ट एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक विशालकाय किंग कोबरा नजर आ रहा है, जिस पर एक शख्स बिना डरे बाल्टी से पानी डाल रहा है. वायरल होते इस वीडियो को देखकर यूजर्स की भी आंखें फटी की फटी रह गई.

यहां देखिए वीडियो

गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है. कई राज्यों में तो अभी से ही तापमान तेजी से बढ़ता अपना प्रकोप दिखा रहा है. ऐसे में इंसान तो क्या पशु-पक्षी, जीव तक गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए कई तरह के तरीके जुगाड़ लगते हैं. इस दौरान कई जीव-जंतु गर्मी ठंडक के लिए अक्सर पानी के स्त्रोतों के पास बैठे नजर आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

WATCH VIDEO: 'पानी में रहकर मगर से बैर' तो सुना था, लेकिन रोमांस !

वायरल वीडियो में गर्मी से बचने के लिए एक किंग कोबरा घर के पास बने पानी के नल के पास देखा जा रहा है, जिसकी वहां मौजूद एक शख्स मदद करते नजर आ रहा है. कोबरा की मदद को आगे आया शख्स, कोबरा के ऊपर पानी की बौछार करते देखा जा रहा है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गई. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को देख यूजर्स बढ़चढ़ अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com