WATCH VIDEO: 'पानी में रहकर मगर से बैर' तो सुना था, लेकिन रोमांस !

'पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर' यह कहावत तो आपने सुनी होगी. लेकिन इसके उल्ट पानी में मगर से रोमांस आप पहली देखने को मिल रहा होगा. दरअसल एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें क शख्स पानी के अंदर एक रोमांटिक अंदाज में खूंखार मगरमच्छ के साथ डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो को देख हर कोई शख्स की सलामती की भी दुआ कर रहा है.

WATCH VIDEO: 'पानी में रहकर मगर से बैर' तो सुना था, लेकिन रोमांस !

मगरमच्छ के साथ रोमांस ! खतरनाक रोमांटिक कपल डांस देख आपकी आंखें भी रह जाएंगी फटी की फटी

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जो हैरानी में डाल देते हैं. कभी-कभार तो इन तस्वीरों और वीडियोज को देखकर हम चौंक तक जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. 'पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर' यह कहावत तो आपने कभी ना कभी तो सुनी होगी. लेकिन इसके उल्ट पानी में मगर से रोमांस आप पहली देखने को मिल रहा होगा. वायरल होते इस वीडियो में एक शख्स पानी के अंदर एक रोमांटिक अंदाज में खूंखार मगरमच्छ के साथ डांस करता नजर आ रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी भौचक्के रह गए.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स एक खूंखार मगरमच्छ के साथ पानी के अंदर रोमांटिक अंदाज में डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो में शख्स, मगरमच्छ का एक हाथ ऐसे पकड़ा है, मानो वो दोनों कपल हों. वीडियो में मगरमच्छ का सिर शख्स के सिर पर टिका हुआ है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे वो कोई रोमांटिक पल का मजा ले रहे हो. इंटरनेट पर वायरल होते इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो देखने वाले अब यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया.

VIDEO VIRAL: नहीं उतर रहा 'पुष्पा' का बुखार, अब गोरिल्ला ने किया 'श्रीवल्ली' का हुकस्टेप

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल होता यह वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि 'उम्मीद करते हैं कि वह एक ट्रेंड प्रोफेशनल है.' वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 84 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके अलावा तकरीबन 7 मिलियन यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख रहे यूजर्स शख्स की सलामती की भी दुआ करते नजर आ रहे हैं. लगातार इस वीडियो पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com