VIDEO: हारवेस्टर मशीन में फंसा विशाल मगरमच्छ, कूदकर हवा में ऐसा उछला कि...

Giant Crocodile Attack Video: दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक विशालकाय मगरमच्छ को हारवेस्टर मशीन में फंसकर तेजी से हवा में उछलते देखा जा रहा है, वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

VIDEO: हारवेस्टर मशीन में फंसा विशाल मगरमच्छ, कूदकर हवा में ऐसा उछला कि...

Magarmach Ka Video: सोशल मीडिया (social media) पर अक्सर कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के डर के मारे रोंगेट खड़े हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला (heart wrenching video) देने वाला वीडियो इन दिनों इंटरनेट (internet) पर लोगों के होश उड़ा रहा है. वीडियो में एक विशालकाय मगरमच्छ (giant crocodile video) को हारवेस्टर मशीन (harvester machine) में फंसा देखा जा सकता है. इस दौरान जो नजारा देखने को मिल रहा है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी हालत खराब हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पानी से भरे खेत में एक शख्स हारवेस्टर मशीन चला रहा होता है, तभी अचानक एक विशाल सा मगरमच्छ मशीन में फंस जाता है. इस दौराम मशीन में फंसकर खूंखार मगरमच्छ झटपटाते हुए हवा में उछल जाता है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है. वीडियो में मगरमच्छ को देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर इस वीडियो को @TerrifyingNatur नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 17 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5.2 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 69 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और हैरानी जता रहे हैं.
 

प्रियंका चोपड़ा बोलीं, बॉलीवुड में मुझे कुछ लोगों ने किनारे कर दिया था, मैंने उन्हें माफ किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com