बौद्ध भिक्षु ने सुरीली आवाज़ में गाया गणेश मंत्र, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

हर्ष गोयनका ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट में एक बौद्ध भिक्षु (Buddhist nun) का गणेश मंत्र (Ganesh Mantra) गाते हुए एक सुंदर वीडियो शेयर किया है. जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं.

बौद्ध भिक्षु ने सुरीली आवाज़ में गाया गणेश मंत्र, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

बौद्ध भिक्षु ने सुरीली आवाज़ में गाया गणेश मंत्र

उद्योगपति हर्ष गोयनका (Industrialist Harsh Goenka) ट्विटर पर अक्सर लोगों को प्रेरित करने वाले पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अगर आप जीवन में किसी न किसी दर्द को सहन कर रहे हैं. तो उनके ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो और प्रेरणादायक पोस्ट जरूर देखें, जो निश्चित रूप से आपको बेहतर महसूस कराएगी. उदाहरण के लिए, हर्ष गोयनका ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट में एक बौद्ध भिक्षु (Buddhist nun) का गणेश मंत्र (Ganesh Mantra) गाते हुए एक सुंदर वीडियो शेयर किया है. जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं. ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बौद्ध भिक्षु की सुरीली आवाज ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:


हर्ष गोयनका द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, बौद्ध भिक्षु एनी चोयिंग ड्रोलमा (Buddhist nun Ani Choying Drolma) ने भावपूर्ण अंदाज़ में गणेश मंत्र का गाया है. दरअसल, यह वीडियो म्यूनिख में एनी चोयिंग ड्रोलमा के कॉन्सर्ट का है. हर्ष गोयनका ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "सबसे भावपूर्ण," एक तिब्बती भिक्षु एनी चोयिंग ड्रोलमा द्वारा सबसे भावपूर्ण गणेश वंदना!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एनी चोयिंग ड्रोलमा के गणेश मंत्र के गायन को सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स मंत्रमुग्ध हो गए और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने कमेंट शेयर किए. एक यूजर ने कहा, "संगीत उसकी सांस है, या यह दूसरी तरफ है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मनमोहक आवाज."