गजराज ने हथिनी को रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज़, लोगों ने कहा- वाह क्या बात है!

आए दिन सोशल मीडिया पर कई अनोखे और दिल को लुभा देने वाले वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जिनकी हम कल्पना तक भी नहीं कर सकते हैं. आज भी एक वीडियो धमाल मचा रहा है.

गजराज ने हथिनी को रोमांटिक अंदाज़ में किया प्रपोज़, लोगों ने कहा- वाह क्या बात है!

आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई अनोखे और दिल को लुभा देने वाले वीडियोज़ वायरल (Viral videos) होते रहते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जिनकी हम कल्पना तक भी नहीं कर सकते हैं. आज भी एक वीडियो धमाल मचा (Trending Videos) रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को बस प्यार ही नज़र आ रहा है. वायरल वीडियो में एक हाथी को देखा जा सकता है जो अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ कर रहा होता है. प्रपोज़ करने का तरीका बिल्कुल इंसानों की तरह है, हाथी, हथिनी को फूल देकर प्रपोज कर रहा है. अगर विश्वास ना हो तो ये वीडियो देखें.

देखें ये शानदार वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गजराज अपनी प्रेमिका को फूलों से प्रपोज़ करते हुए नज़र आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे होंगे कि ये हाथी इतना कैसे समझदार हो सकता है. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्यारे वीडियो को "Elephantsofworld" नाम के एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा कि ज़िंदगी में इतना प्यारा वीडियो कबी नहीं देखा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा कि गजराज को प्यार सूझ रहा है.