Video:'दीदी' से कंट्रोल नहीं हुई स्कूटी, पेट्रोल वाले 'भैया' को पीछे से टक्कर मारते हुए मशीन में जा घुसीं

Girl Scooty Incident: वायरल हो रहे इस सीसीटीवी फुटेज में पीछे से आ रही एक लड़की गलती से पेट्रोल पंप के मशीन में जाकर भिड़ जाती है. इस दौरान न सिर्फ तेल डालने वाला कर्मचारी चपेट में आता है, बल्कि पास में स्कूटी पर बैठी महिला भी उसे देखकर गिर जाती है.

Video:'दीदी' से कंट्रोल नहीं हुई स्कूटी, पेट्रोल वाले 'भैया' को पीछे से टक्कर मारते हुए मशीन में जा घुसीं

Vide:'दीदी' की अतरंगी स्कूटी राइडिंग को देख खड़ी-खड़ी गिर गई 'आंटी', पेट्रोल वाले 'भैया' का भी हुआ बुरा हाल

Girls Driving Scooty Video Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर सड़क हादसों से जुड़े वीडियोज वायरल होते ही रहते है, जिनमें कुछ काफी हैरान कर देने वाले होते हैं, तो कुछ में बाल-बाल बचती जिंदगियां लोगों के लिए बड़ी सीख बन जाती है. सड़क पर अंधाधुध दौड़ती गाड़ियों की स्पीड स्लो करने और उन पर लगाम लगाने के लिए पुलिस तरह-तरह के तरीके आजमा कर लोगों को जागरूक करती ही रहती है, लेकिन खड़ी-खड़ी गिरती गाड़ियों से हो रहे हादसों को कैसा रोका जाए. आप में से कई लोगों ने देखा ही होगा कि कुछ लोग ब्रेक लगाने से पहले पैर जमीन से घिसटाते हुए गाड़ी रोकने का हुनर रखते हैं, ऐसे में कई बार वो खुद के साथ-साथ दूसरों के लिए जानलेवा बन जाते हैं. अब हाल ही में इसी तरह वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि, एक महिला स्कूटी पर बैठकर पेट्रोल भरवा रही होती है. पेट्रोल भरवाने के बाद जैसे ही वह आगे बढ़ने वाली होती है कि, पीछे एक शख्स लड़की के हाथ में स्कूटी देते हुए पेट्रोल भरवाने के लिए आगे जाने के लिए कहता दिखाई देता है. इस बीच लड़की ऑन स्कूटी को गलती से एक्सिलेट कर देती है, जिसके चलते हैंडल घूम जाता है और वो सीधे पेट्रोल पंप के मशीन में जाकर भिड़ जाती है. इस दौरान न सिर्फ तेल डालने वाला कर्मचारी चपेट में आता है, बल्कि पास में स्कूटी पर बैठी महिला भी उसे देखकर गिर जाती है. 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, पेट्रोल पंप पर स्कूटी से आई एक लड़की अपनी गाड़ी पेट्रोल पंप की मशीन पर भिड़ा देती है. इतना ही नहीं, इस दौरान एक और घटना हो जाती है. यहां स्कूटी पर बैठी एक महिला भी बैठे-बैठे उसे देखते हुए स्कूटी से नीचे गिर जाती है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.
 

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com