दोस्तों ने मिलकर बरसो रे मेघा...गाने पर किया फनी डांस, हंसी नहीं रोक पा रहे लोग, बोले- Video देख ऐश्वर्या राय को आ जाएगा गुस्सा

वायरल हो रहे इस वीडियो में हरि ने अपने दोस्तों के साथ गुरु (Guru) फिल्म के पॉप्युलर गाने बरसो रे मेघा (Barso Re Megha) पर डांस किया है.

दोस्तों ने मिलकर बरसो रे मेघा...गाने पर किया फनी डांस, हंसी नहीं रोक पा रहे लोग, बोले- Video देख ऐश्वर्या राय को आ जाएगा गुस्सा

दोस्तों ने मिलकर बरसो रे मेघा...गाने पर किया फनी डांस

अगर आपको कुछ ऐसा देखना है, जिसे देखते ही आपको हंसी आ जाए, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये फनी डांस वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. ये वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे बार-बार देखकर हंसना चाहेंगे. इस वीडियो में 3 दोस्तों ने 90 के दशक के स्कूल वार्षिक दिवस को फिर से याद दिला दिया है. इस क्लिप को हरि मुनियप्पन और विकास विक्रम द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और इस वीडियो अबतक 21 लाख बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में हरि ने अपने दोस्तों के साथ गुरु (Guru) फिल्म के पॉप्युलर गाने बरसो रे मेघा (Barso Re Megha) पर डांस किया है. उन्होंने 90 के दशक से एक स्कूल वार्षिक दिवस के एक बैकग्राउंड को फिर से क्रिएट किया है. पुराने ज़माने की तरह उनमें से एक को डांस के सभी स्टेप्स पता थे जबकि दूसरा घबराहट की वजह से पूरी तरह से स्टेप्स भूल गया था. डांस में उनका एक और दोस्त शामिल हुआ और डांस के दौरान फर्श पर गिरे कपड़े को जोर से लात मार के हटा दिया. दोस्तों के साथ मिलकर बनाया गया ये डांस वीडियो वाकई बेहद मज़ेदार है.

देखें Video:

तो आपको कैसा लगा ये वीडियो ? हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपको भी बहुत पसंद आया होगा और इस फनी डांस वीडियो को आप सभी ने खूब एन्जॉय किया होगा. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "इतना सटीक," दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "आपने मुझे मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी."

यहां तक ​​कि साउथ एक्ट्रेस प्रिया मणि (South actress Priya Mani) को भी ये मजेदार वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने भी वीडियो पर कमेंट किया है. बता दें कि बरसो रे 2007 की फिल्म गुरु का एक गाना है और इसे श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है औऱ गाने को ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुल्लू में बादल फटा, कई लोग बाढ़ में बहे