देश में बेहतरीन कार्यों के लिए नीति आयोग ने श्रीनिवास जी. कुलकर्णी को सम्मानित किया

इंसान अपनी मेहनत और लगन से बहुत कुछ हासिल कर लेता है. कुछ लोग अपने लिए काम करते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो दूसरों के लिए काम करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शख़्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ज़रा हटके हैं.

देश में बेहतरीन कार्यों के लिए नीति आयोग ने श्रीनिवास जी. कुलकर्णी को सम्मानित किया

इंसान अपनी मेहनत (Human) और लगन से बहुत कुछ हासिल कर लेता है. कुछ लोग अपने लिए काम करते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो दूसरों (Positive Story) के लिए काम करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही शख़्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ज़रा हटके हैं. अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने सफ़लता की प्राप्ति की हैं. उनके नेक काम के कारण नीति आयोग और भारत सरकार ने सम्मानित किया है. ने श्रीनिवास जी. कुलकर्णी पेशे से अभिनेता, निर्माता और डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट हैं. श्रीनिवास, साइबर सिक्योरिटी में बेहतरीन भूमिका निभा रहे हैं. इस कारण इन्हें "एक्सीलेंस इन साइबर सिक्योरिटी - 2021" से सम्मानित किया गया है.

सामाजिक विकास के लिए श्रीनिवास हमेशा तत्पर रहते हैं. साथ ही साथ डिजिटल सिक्योरिटी के बारे में लोगों को जागृत करते हैं. गुजरात के सहायक पुलिस आयुक्त अशोक सिंह ने श्रीनिवास को 'ग्लोबल एक्सीलेंस गुडविल एम्बेसडर' इंटरनेशनल अवार्ड' से सम्मानित किया है. ने श्रीनिवास जी. कुलकर्णी एक टैलेंटेड शख्स हैं. वो मराठी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं. श्रीनिवास की पहली फिल्म सवाई सरजाच्य नवने चंगभला है. इस फिल्म में उनके काम को बेहद पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म के बाद श्रीनिवास को कई प्रोजेक्ट भी मिले हैं. 'मैन ही वेडे' नाम का एल्बम बहुत ही लोकप्रिय रहा है. अपनी सफ़लता पर श्रीनिवास कहते हैं, "मैं मेहनत पर विश्वास रखता हूं, आने वाले दिनों में कई और प्रोजेक्टस भी आने वाले हैं. जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक प्रोजेक्ट आएगा."