VIDEO: नांव में बैठकर मछली पकड़ रहे थे तभी तेज दौड़ती हुई आई बोट और...

कनाडा के ओरेगॉन की कोलंबिया नदी में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. नदी में कुछ मछली पकड़ने वाले नांव में खड़े थे और मछली के हाथ आने का इंतजार कर रहे थे.

VIDEO: नांव में बैठकर मछली पकड़ रहे थे तभी तेज दौड़ती हुई आई बोट और...

स्पीड बोट चीरते हुए निकल गई मिनी बोट को.

खास बातें

  • स्पीड बोट चीरते हुए निकल गई मिनी बोट को.
  • बोट पास आई तो तीनों मछवारे बोट के बाहर कूद गए.
  • पिछले साल हुआ था ये हादसा, वीडियो अब हो रहा है वायरल.
नई दिल्ली:

कनाडा के ओरेगॉन की कोलंबिया नदी में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. नदी में कुछ मछली पकड़ने वाले नांव में खड़े थे और मछली के हाथ आने का इंतजार कर रहे थे. तभी जोर से आवाज सुनाई दी, दिख रहा था कि एक स्पीड बोट तेजी से उनकी तरफ आ रही है. तीनों ने ऊपर खड़े होकर उसे मुड़ने का सिगनल भी दिया, लेकिन बोट उनकी तरफ तेजी से आर रही थी.

पढ़ें- सात बच्‍चों की इस मां को देख चौंक जाते हैं लोग, लगती है बिल्कुल बेटी की उम्र की

उन्होंने भी सोच लिया था कि बोट अब रुकने नहीं वाली है. जैसे ही बोट पास आई तो तीनों मछवारे बोट के बाहर कूद गए. जैसे ही बोट टकराई और बोट को चीरते हुए निकल गई. मछवारों को कुछ चोटें भी आई है. 

ठोका 372,500 डॉलर का केस
nypost की खबर के मुताबिक, ये वीडियो पिछले साल का है. जिसका वीडियो अभी वायरल हो रहा है. ये कैमरा उनकी बोट पर लगा हुआ था. इस हादसे के बाद मिनी बोट के मालिक ने टक्कर मारने वाली बोट के मालिक मार्लिन पर केस दर्ज कराया है और 372,500 डॉलर की मांग की है. उन्होंने कहा- ''हमने कई बार उन्हें रोकने के लिए कहा लेकिन, वो रुके नहीं और तेजी से चीरते हुए निकल गए.''

पढ़ें- अजीबो-गरीब तरह से आउट हुआ ये क्रिकेटर, अफ्रीकी कप्तान बोले- ''ये क्या बेहूदा मजाक है...''

देखें वीडियो- 

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com