विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

क्या घर की सफाई के साथ साथ सेहत भी बनाएगी ये झाड़ू, फनी पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट्स

क्या कभी आपने सोचा है कि, घर की साफ-सफाई करने वाली झाड़ू कैलोरी और दूसरे इंग्रेडिएंट्स से भरपूर भी हो सकती है, ऐसा हम नहीं कर रहे है, बल्कि हाल ही में ट्विटर पर एक ऐसा ही पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

Read Time: 3 mins
क्या घर की सफाई के साथ साथ सेहत भी बनाएगी ये झाड़ू, फनी पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट्स
वायरल झाड़ू की तस्वीर.

Broomstick With Nutrition Chart Goes Viral: मम्मी की मार से बचना बहुत मुश्किल है. जब भी बचपन के किसी किस्से को याद करना हो, तो ज्यादातर लोगों को झाड़ू की पिटाई जरूर याद आती है. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग इन बातों का जिक्र करते रहते हैं, जो यूजर्स को भी खूब पसंद आती हैं. वहीं इंटरनेट पर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो शादी के बाद मजाक में पत्नियों के हाथ से भी झाड़ू की मार खाने का जिक्र करते हैं. अब सोचिए कि घर की सफाई करने वाली इसी झाड़ू के रैपर पर अगर कैलोरी और दूसरे इंग्रेडिएंट्स का चार्ट भी लिखा मिले, तो आपका क्या रिएक्शन होगा. सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक झाड़ू की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिस पर लोग खूब मौज ले रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

झाड़ू पर लिखी कैलोरी

ट्विटर पर पोस्ट की गई ये तस्वीर बेहद सिंपल है. किसी ग्रोसरी शॉप या शॉपिंग मार्ट के बाहर झाड़ू रखी नजर आ रही हैं. इस सिंपल सी पिक को मजेदार बना दिया है झाड़ू पर रैप की गई पन्नी ने, जिस पर बकायदा कैलोरी चार्ट बना हुआ है. ठीक वैसा ही जैसा खाद्य पदार्थों के पैकेट पर बना रहता है. तस्वीर में साफ दिख रहा है कि, झाड़ू के रैपर पर लिखा है कि कैलोरी 150. सिर्फ इतना ही नहीं आगे पूरे डिटेल में फैट्स, कार्बोहाइड्रेट, शुगर कंटेंट जैसी जानकारी भी लिखी हुई है. इसे पोस्ट करते हुए यूजर ने भी लिखा है कि, 'झाडू पर कैलोरी चार्ट है, आप सोच लीजिए कि क्या आप इसे खाना चाहेंगे.'

यूजर्स के मजेदार रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'जो लोग इसे तीस मिनट तक खाएंगे, वो तीन सौ कैलोरी बर्न करेंगे.' एक यूजर ने लिखा कि, 'महिलाएं जब गुस्सा होती हैं. तब ये अपनी पतियों को खिलाती हैं. जिस पर तस्वीर पोस्ट करने वाले यूजर ने कमेंट किया कि, हां सॉस और मसालों के साथ.' कुछ यूजर्स ने लाफिंग इमोजी के साथ भी अपना रिएक्शन दिया है.

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी' में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पूरी तरह से होश में रह कर शख्स ने करवाई किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी, बताया कैसा रहा अनुभव - देखें Video
क्या घर की सफाई के साथ साथ सेहत भी बनाएगी ये झाड़ू, फनी पोस्ट पर आए मजेदार कमेंट्स
तांबे का तार चुराने के लिए चोरों ने खोद डाली पूरी की पूरी सड़क, लोग समझते रहे नगर निगम कर्मचारी
Next Article
तांबे का तार चुराने के लिए चोरों ने खोद डाली पूरी की पूरी सड़क, लोग समझते रहे नगर निगम कर्मचारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;