विज्ञापन
This Article is From Jun 03, 2023

गूगल मीट के दौरान शख्स ने टीम को शेयर कर दी गलत स्क्रीन, दिखा दिया कुछ ऐसा, लोगों ने मज़े ले लिए

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "दोस्तों कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें." शेयर किए जाने के बाद से इसे 1.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गूगल मीट के दौरान शख्स ने टीम को शेयर कर दी गलत स्क्रीन, दिखा दिया कुछ ऐसा, लोगों ने मज़े ले लिए
गूगल मीट के दौरान शख्स ने टीम को शेयर कर दी गलत स्क्रीन

जब से कोविड-19 महामारी (Covid-19 pandemic) ने दुनिया को प्रभावित किया है, ऑफिस वर्चुअल सेट-अप में चले गए हैं. लोग कर्मचारियों और पर्यावरण के हित में ऑनलाइन मीटिंग कर रहे हैं. इसमें लोगों को आना जाना कम पड़ता है, जिससे समय की भी काफी बचत होती है. लेकिन, इस आभासी दुनिया की अपनी अलग कठिनाइयां हैं. कभी-कभी तकनीकी समस्याएं हो सकती हैं जैसे कि इंटरनेट काम नहीं कर रहा है या आपके डिवाइस के साथ हार्डवेयर समस्याएं हैं. लेकिन, कभी-कभी, मनुष्य के रूप में, हम भी कुछ मज़ेदार दुर्घटनाओं का सामना कर सकते हैं. एक यूजर ने हाल ही में पोस्ट किया कि कैसे उसने Google मीट (Google Meet) पर एक मीटिंग के दौरान गलत स्क्रीन शेयर कर दी और इंटरनेट यूजर्स ने पोस्ट पर खूब मज़े लिए.

अमन नाम के एक यूजर ने बैठक में अपने शर्मनाक पल को ट्विटर पर शेयर किया. पोस्ट में उनके स्क्रीनशॉट के अनुसार, उन्होंने Google मीट सेशन के दौरान एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से बॉक्सर्स (boxers) की एक स्क्रीन दिखा दी. वह शायद मीटिंग से पहले उसे ही स्क्रॉल कर रहा था. स्क्रीन देखते ही उनके सहयोगी उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्होंने गलत स्क्रीन शेयर कर दी है. एक ने यह भी उल्लेख किया कि उनकी "स्क्रीन हैंग हो गई थी".

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "दोस्तों कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें." शेयर किए जाने के बाद से इसे 1.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने कहा, "तो आपने उस तनावपूर्ण स्थिति के दौरान इसका स्क्रीनशॉट लेने के बारे में सोचा. आपका प्रेजेंस ऑफ माइंड तो काफी बढ़िया है भाई." दूसरे यूजर ने लिखा, "हाहाहा यह सबसे शर्मनाक बात है." तीसरे यूजर ने कहा, "हाहाहाहा इसलिए वे मीटिंग लेने से पहले सभी टैब बंद करने के लिए कहते हैं."

चौथे ने कहा, "मेरे साथ भी एक बार ऐसा हुआ था, गलती से मेरा माइक अनम्यूट हो गया था और भिंडी और नाश्ते पर मां के साथ बहस कर रहे थे, प्रोफेसर और मेरे क्लासमेट्स ने वो सब सुन लिया. अमन नाम वालों का लक खराब है."

हालांकि, कुछ यूजर्स ने यह भी बताया कि यह ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Ajio द्वारा चलाया जा रहा कैंपेन भी हो सकता है.

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
गूगल मीट के दौरान शख्स ने टीम को शेयर कर दी गलत स्क्रीन, दिखा दिया कुछ ऐसा, लोगों ने मज़े ले लिए
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Next Article
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com