क्या आप ढूंढ सकते हैं इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की इस तस्वीर में तीसरा व्यक्ति? लोगों के छूटे पसीने

स्पेस एक्स (Space X) के सीईओ (CEO) इलॉन मस्क (Elon Mask) के घर उनके रैपर दोस्त कान्ये वेस्ट (Kanye West) जो कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति भी है पार्टी करने पहुंचे.

क्या आप ढूंढ सकते हैं इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की इस तस्वीर में तीसरा व्यक्ति? लोगों के छूटे पसीने

क्या आप ढूंढ सकते हैं इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की इस तस्वीर में तीसरा व्यक्ति?

स्पेस एक्स (Space X) के सीईओ (CEO) इलॉन मस्क (Elon Mask) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खास वजह से सुर्खियों में है. दरअसल बात यह है कि हाल ही में इलॉन मस्क (Elon Mask) के घर उनके रैपर दोस्त कान्ये वेस्ट (Kanye West) जो कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति भी है पार्टी करने पहुंचे. इस पार्टी के बाद दोनों ने साथ में फोटो भी क्लिक करवाई. किम के पति कान्ये ने अपनी और इलॉन मस्क की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जब आप अपने दोस्त के घर जाते हैं और आप दोनों ओरेंज पहने होते हैं.

जहां तक इस फोटो कि बात है इसमें इलॉन मस्क ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रहे हैं. इलॉन मस्क ने जो टी- शर्ट पहनी है उसमें ओरेंज बना हुआ है. वहीं कान्ये वेस्ट ओरेंज कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे हैं. आपको बता दें कि कान्ये वेस्ट की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, इस पर 1 लाख से अधिक रीट्वीट और लगभग आठ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. लेकिन इन सब के बीच सबसे मजेदार चीज यह हुई है कि यह फोटो इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रही है बल्कि यह फोटो में जो तीसरा शख्स नहीं दिख रहा है लेकिन फोटो में उसकी परछाई कैप्चर हुई है. इस वजह से फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

इस फोटो में एक तीसरा शख्स भी है जो फोटो में दिखाई नहीं दे रहा लेकिन उसकी मौजूदगी सोशल मीडिया पर सुर्खियों का कारण बनी हुई है. आप अगर फोटो को ध्यान से देखेंगे तो इल़ॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की पीछे एक शीशा नजर आ रहा है और उस शीशे में एक लड़की की परछाई दिख रही है. लड़की जिस तरह से खड़ी है वह देखकर लग रहा है कि वह इलॉन मस्क और कान्ये वेस्ट की फोटो क्लिक कर रही है.  


वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो पर कमेंट करते हुए अनुमान लगा रहे हैं कि शीशे में दिख रही लड़की इलॉन मस्क की गर्लफ्रेंड और कनाडाई गायिका ग्रिम्स हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए कई यूजर ने फोटो का स्क्रीनशॉट शेयर करे हुए हाय ग्रिम्स लिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com