जंगल में अकेला ठुमक-ठुमक के चला जा रहा था हाथी, लोग बोले- जैसे कोई मॉडल कर रही है Catwalk - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी जंगल में रास्ते पर अकेले चलते हुए दिखाई दे रहा है. हाथी की चाल ऐसी लग रही है जैसे कोई राजा सैर पर निकला हो या फिर कोई मॉडल कैटवॉक कर रही है.

जंगल में अकेला ठुमक-ठुमक के चला जा रहा था हाथी, लोग बोले- जैसे कोई मॉडल कर रही है Catwalk - देखें Video

जंगल में अकेला ठुमक-ठुमक के चला जा रहा था हाथी, लोग बोले- जैसे कोई मॉडल कर रही है Catwalk

इंटरनेट हाथियों के ढेर सारे और मजेदार वीडियोज से भरा पड़ा है. हाथी के नहाने से लेकर एक-दूसरे को किक मारने तक, यहां तक ​​कि डरने तक, सोशल मीडिया पर आपको हाथियों के ऐसे बहुत से वीडियोज देखने को मिलेंगे, जो आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो अब  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी बहुत ही स्टाइलिश चाल में वॉक करते हुए नजर आ रहा है. वैसे इस वीडियो के लिए ये नहीं कहा जा सकता है कि ये अब तक का सबसे बेस्ट वॉक है, लेकिन देखने पर आपको भी हाथी की ये स्टाइलिश चाल बेहद पसंद आने वाली है.

देखें Video:

इस वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “वह हाथियों के बीच एक मॉडल जैसा लग रहा है, इतनी खूबसूरत सैर.” वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी जंगल में रास्ते पर अकेले चलते हुए दिखाई दे रहा है. हाथी की चाल ऐसी लग रही है जैसे कोई राजा सैर पर निकला हो या फिर कोई मॉडल कैटवॉक कर रही है.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस यूजर ने लिखा, "एक और मॉडल". दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा, "हमारे पूर्वजों ने 'गजगामिनी' शब्द को बिना कुछ लिए गढ़ा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com