हाथी ने लोगों से भरी बस पर कर दिया हमला, पहले तोड़ा बस का शीशा, फिर जो हुआ VIDEO देख नहीं होगा यकीन

क्लिप को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू (IAS officer Supriya Sahu) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और पूरी स्थिति के दौरान ड्राइवर के शांत व्यवहार की सोशल मीडिया पर तारीफ की जा रही है.

हाथी ने लोगों से भरी बस पर कर दिया हमला, पहले तोड़ा बस का शीशा, फिर जो हुआ VIDEO देख नहीं होगा यकीन

हाथी ने लोगों से भरी बस पर कर दिया हमला

हाथी (Elephants) ऐसे जानवर होते हैं जो आमतौर पर किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. हालांकि, एक हाथी का सरकारी बस की ओर हमला करने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. क्लिप को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू (IAS officer Supriya Sahu) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया था और पूरी स्थिति के दौरान ड्राइवर के शांत व्यवहार की सोशल मीडिया पर तारीफ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार को मुन्नार के पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय (Munnar Deputy Superintendent of Police office) के पास हुई. इस छोटे से वीडियो में दिखाया गया है कि सरकारी बस के एक ड्राइवर ने हाथी को सड़क पर चलते हुए देखा तो रुक गया. हालांकि, कुछ सेकंड बाद, हाथी बस की ओर बढ़ गया, जबकि अंदर बैठे यात्री चिल्लाने और घबराने लगे. जानवर ने शीशा भी तोड़ दिया, लेकिन ड्राइवर ने अपना आपा नहीं खोया. उसने शांति से पूरी स्थिति को संभाला और जानवर के पीछे हटने के बाद वहां से चला गया.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “पता नहीं इस सरकारी बस का ड्राइवर कौन है, लेकिन वह निश्चित रूप से मिस्टर कूल है. जिस तरह से उन्होंने मिस्टर एलीफेंट द्वारा पर्यवेक्षण की जांच की, यह उनके बीच हमेशा की तरह व्यवसाय जैसा था. ”

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने ड्राइवर के दिमाग और उसकी हिम्मत की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, "ड्राइवर द्वारा साहस और दिमाग की उपस्थिति का अद्भुत प्रदर्शन." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'हां. वह वाकई मस्त है. इसने विंड-स्क्रीन को भी तोड़ दिया, फिर भी उसने शांति बनाए रखी.”

ये भी पढ़ें-

पटना के गंगा घाट पर Competitive Exams की तैयारी करते छात्रों की फोटो वायरल, हर्ष गोयनका बोले- सपनों की...

दसवीं के एग्जाम में स्टूडेंट ने Answer Sheet पर लिख डाला- पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं...!

मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज के साथ की जबरदस्त Fight, आगे जो हुआ, Video देख नहीं होगा यकीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

BJP की 42 वर्षों की कहानी, क्या आप जानते हैं?