मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज के साथ की जबरदस्त Fight, आगे जो हुआ, Video देख नहीं होगा यकीन

एक बाज़ मुर्गी के बच्चों पर हमला कर देता है, तो मुर्गी बच्चों को बचाने के लिए बिना डरे बाज के साथ खतरनाक लड़ाई करती है और फिर आगे जो हुआ वो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज के साथ की जबरदस्त Fight, आगे जो हुआ, Video देख नहीं होगा यकीन

मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज के साथ की जबरदस्त Fight

मां आपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है और किसी से भी लड़ सकती है. ये तो हम सभी जानते हैं. क्योंकि मां और बच्चों का रिश्ता, दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता होता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इस बात का एक बड़ा उदाहरण है कि मां अपमे बच्चों की रक्षा के लिए खुद की जान दे भी सकती है और किसी की जान ले भी सकती है. ये वीडियो एक मुर्गी (Chicken video) का है, जिसमें एक बाज़ (Hawk) मुर्गी के बच्चों पर हमला कर देता है, तो मुर्गी बच्चों को बचाने के लिए बिना डरे बाज के साथ खतरनाक लड़ाई करती है और फिर आगे जो हुआ वो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाज जैसे ही मुर्गी के बच्चों की ओर आता है, मुर्गी बिना समय गंवाए बाज पर हमला कर देती है और अपनी चोंच से बाज को इतना मारा की मारा की उसकी सांस ही रुक गई. वीडियो देखने में काफी हैरतअंगेज़ है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है कि कैसे एक मुर्गी ने एक बाज को चारों खाने चित कर दिया.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naturegoesmeta नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को हैरान कर रहा है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  मां से पंगा लेने का यही अंजाम होता है. दूसरे ने लिखा- मुर्गी ने अपने बच्चों को बचाने के लिए हिम्मत दिखाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्‍ची के जन्‍म की खुशी को बनाया खास, हेलीकॉप्‍टर के जरिये घर लेकर पहुंचा परिवार