दुल्हन को बैलगाड़ी पर लेकर जा रहा था दूल्हा, देसी स्टाइल में विदाई देख लोग हैरान, बोले- इसके आगे तो Rolls-Royce भी फीकी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को विदा कराने के लिए कार या हेलिकॉप्टर में नहीं बल्कि बैलगाड़ी से जा रहा है.

दुल्हन को बैलगाड़ी पर लेकर जा रहा था दूल्हा, देसी स्टाइल में विदाई देख लोग हैरान, बोले- इसके आगे तो Rolls-Royce भी फीकी

दुल्हन को बैलगाड़ी पर लेकर जा रहा था दूल्हा

पहले के दौर में गांव-देहात में दुल्हन को बैलगाड़ी (Bullock Cart) से विदा किया जाता था. सिर्फ दुल्हन को ही नहीं बल्कि एक गांव से दूसरे गांव आने जाने के लिए भी लोग बैलगाड़ी का ही इस्तेमाल करते थे. इसके अलावा तांगे का भी इस्तेमाल किया जाता था. क्योंकि पहले इतने साधन ही नहीं थे जैसे आजकल होते हैं. और न ही देश का इतना विकास हुआ था. आजकल तो दुल्हन की विदाई आलीशान कार या फिर हेलिकॉप्टर में होती है. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को विदा कराने के लिए कार या हेलिकॉप्टर में नहीं बल्कि बैलगाड़ी से जा रहा है.

सोशल मीडिया पर अब यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हन ने जो तरकीब निकाली वो फिल्मी भी है और काफी अनोखी भी. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें दुल्हन की विदाई होते दिखाया गया है. आप देखेंगे कि दूल्हा बैलगाड़ी से दुल्हन को लेकर जा रहा है. जिसे आज के दौर में देखकर तो कोई भी शॉक्ड हो जाएगा. इस दौरान सड़क पर मौजूद लोग हैरानी से दूल्हा-दुल्हन को देख रहे थे.

देखें Video:

दूल्हा बैलगाड़ी पर आगे खड़ा है और दुल्हन उसके पीछे बैठी है. इतना ही नहीं, पूरी की पूरी बारात ही बैलगाड़ी पर बैठी नजर आ रही है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @akash_masoom_ladka नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- लड़की की तारीफ होनी चाहिए जो ऐसे जाने को मान गई. दूसरे यूजर ने लिखा- भाई कसम से मन जीत लिया आपने. भारतीय संस्कृति को आपने सभी के सामने कैसे रखा है. तीसरे ने लिखा- पुराने जमाने की याद दिला दी. इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 85 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com