कुत्तों ने एकसाथ लगाई रेस, फिर तीनों ने खतरनाक अंदाज़ में पार की खाई, हवा में लगाई जबरदस्त छलांग और फिर - देखें Video

वीडियो में तीनों कुत्तों को दौड़ते हुए दिखाया गया है, तभी उनके रास्ते में एक खाई आती है. वे तीनों एक साथ खाई को पार करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सभी अपने तरीके से खाई को पार करने की ट्रिक अपनाते हैं.

कुत्तों ने एकसाथ लगाई रेस, फिर तीनों ने खतरनाक अंदाज़ में पार की खाई, हवा में लगाई जबरदस्त छलांग और फिर - देखें Video

कुत्तों ने एकसाथ लगाई रेस, फिर तीनों ने खतरनाक अंदाज़ में पार की खाई

कुत्ते सबसे ऊर्जावान जानवरों में से एक हैं और वे ये दिखाने से कभी नहीं डरते. कुछ कुत्तों को तो इतनी ट्रेनिंग दी जाती है कि वो खतरनाक से खतरनाक स्टंट भी बड़ी आसानी से कर लेते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें तीन कुत्तों को हरे-भरे मैदान में दौड़ते हुए और खाई को पार करते हुए दिखाया गया है. शेयर किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एक छलांग से निपटने के तीन तरीके."

वीडियो में तीनों कुत्तों को दौड़ते हुए दिखाया गया है, तभी उनके रास्ते में एक खाई आती है जो मैदान के दूसरी तरफ जाने के लिए उन्हें पार करने की जरूरत है. वे तीनों एक साथ खाई को पार करने की कोशिश करते हैं, लेकिन सभी अपने तरीके से खाई को पार करने की ट्रिक अपनाते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाई को पार करने वाला पहला कुत्ता अपने रुख में बहुत शाही होता है और दौड़ते-भागते मैदान के दूसरी तरफ आसानी से चला जाता है. दूसरा खाई के ठीक बीच में रुकता है और फिर वहां से दूसरी तरफ कूदता है और दूसरी ओर पहुंच जाता है. तीसरे कुत्ते की छलांग, हालांकि, सबसे मजेदार होती है, वो एक ही छलांग में खाई को पार करने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन चूक जाता है.