छोटे से बच्चे को हंसाने के लिए यहां वहां उछल कूद करने लगा डॉगी, दिल जीत लेगा Video

सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन उनमें से एक डॉग और बच्चे का यह वायरल वीडियो आपका दिन बना देगा. वीडियो में डॉग एक छोटे से बच्चे के साथ खेलता नजर आ रहा है.

छोटे से बच्चे को हंसाने के लिए यहां वहां उछल कूद करने लगा डॉगी, दिल जीत लेगा Video

छोटे से बच्चे को हंसाने के लिए छलांग लगाता दिखा डॉगी,  Video देख हो जाएंगे फिदा

डॉग (Dog) इंसान (Human) के सबसे वफादार जानवरों में से एक होते हैं. दुनियाभर में ऐसे हजारों लोग हैं, जो अपने घरों में डॉग पालना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियोज तो देखे होंगे, जिनमें पालतू जानवरों का प्यारा और मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलता है. कई मौकों पर डॉग्स को इंसानों के साथ इमोशनल बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन डॉग्स के कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल को छू जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉग को एक छोटे बच्चे के साथ खेलते देखा जा रहा है. 

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में डॉग अपने मालिक के बच्चे के साथ खेलता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बच्चे के चेहरे पर खुशी लाने के लिए इधर-उधर कूदता है और उसे हंसाने की कोशिश करता है. वीडियो में इस क्यूट से डॉगी को बच्चे के साथ मस्ती करते देख आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 

5 साल पहले चोरी हुए अपने पालतू डॉग को देख फूट-फूट कर रोने लगी महिला, वायरल हुआ भावुक कर देने वाला VIDEO

बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को बच्चे की मां ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया था. वीडियो में बच्चे की मन मोह लेने वाली मुस्कान और क्यूट से डॉगी को बच्चे की केयर करते देख सोशल मीडिया यूजर्स का दिन बन गया. वीडियो में दिखाई दे रहे डॉग का नाम ब्रॉन बताया जा रहा है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को देखकर यूजर्स बढ़चढ़ लाइक्स और रिएक्शन के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

रणबीर-आलिया की शादी से पहले रोशनी से जगमगाया दूल्‍हे का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com