5 साल पहले चोरी हुए अपने पालतू डॉग को देख फूट-फूट कर रोने लगी महिला, वायरल हुआ भावुक कर देने वाला VIDEO

मालिक और उसके पालतू डॉग के अनूठे प्यार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. वायरल होता यह वीडियो एक ऐसी महिला का है, जिसका डॉग पांच साल पहले चोरी हो गया था.

5 साल पहले चोरी हुए अपने पालतू डॉग को देख फूट-फूट कर रोने लगी महिला, वायरल हुआ भावुक कर देने वाला VIDEO

5 साल पहले चोरी हुए आपने पालतू डॉग को इस हालत में देख महिला का हुआ रो-रो कर बुरा हाल, देखें VIDEO

अपने पालतू जानवरों (Pets) को लेकर कुछ लोग बहुत ही पजेसिव होते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर मालिक और डॉग के बीच मजबूत बॉन्डिंग के वीडियो देखे जाते हैं, जो कई बार काफी भावुक कर देते हैं. ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि आज के समय में जितना प्यार जानवर और उसके मालिक के बीच देखने को मिलता है, इंसानों में इसका आधा भी देखने को नहीं मिलता. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. यह वायरल वीडियो एक ऐसी महिला का है, जिसका डॉग पांच साल पहले चोरी हो गया था. पांच साल बाद अचानक उस महिला को अपना डॉग एक पिंजरे में कैद दिखाई देता है. डॉग को देखते ही उसके पास जाती महिला फूट-फट कर रोते हुए उसे गले लगा लेती है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में कई सारे डॉग एक पिंजरे में कैद दिखाई दे रहे हैं. इस बीच दो लोग वहां आते हैं और पिंजरे में दाखिल हो जाते हैं. उन्हें देखते ही डॉग दौड़ता हुआ उनके पास जाता है. दोनों लोगों में से एक महिला अपने डॉग का नाम लेते हुए उसे गले लगा लेती है. इस बीच अपने पांच साल पुराने डॉग को अचानक देख महिला भावुक हो जाती है. अपने डॉग को इस कदर इतने सालों बाद सही सलामत देख महिला के आंखों से खुशी के आंसू फूट पड़ते हैं. अपने मालिक को देख डॉग की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

महिला के चेहरे पर जीभ लपलपाते दो मुंहे सांप को देख आप भी रह जाएंगे सन्न
 

यह वीडियो 'द गुड न्यूज मूवमेंट' नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि, 'महिला पांच साल बाद अपने चोरी हुए डॉग से मिलती है. चोरी हो जाने के बाद उसने इस डॉग को दोबारा नहीं देखा था.' हाल ही में वायरल हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अब तक इस वीडियो को 7.4 लाख बार देखा जा चुका है. इसके अलावा वीडियो को 200 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस भावुक कर देने वाले वीडियो को देख यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शानदार.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह डॉग की कौन सी नस्ल है.'

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com