गुस्सैल कुत्ते को प्यार से पुचकार कर किया शांत, देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

वीडियो में मौजूद महिला डॉग से बिलकुल नहीं डरती. बहुत प्यार से वो डॉग पर काबू करती है. पहले जब महिला डॉग को छूने की कोशिश करती है, तो डॉग गुस्से से उसपर भौंकता है. बड़ी की चतुराई से वह कुत्ते की पीठ तक हाथ ले जाती है और उसे सहलाने लगती है.

गुस्सैल कुत्ते को प्यार से पुचकार कर किया शांत, देखें दिल को छू लेने वाला वीडियो

क्या कभी गुस्सैल और खूंखार डॉग को देख कर आपने दौड़ लगाई है. उस वक्त यही डर सताता है कि इस डॉग ने अगर काट लिया तो क्या होगा. अमूमन लोग ऐसी स्थिति में सरपट दौड़ लगा देते हैं. पर एक्सपर्ट्स के पास ऐसी ट्रिक्स होती हैं कि वे खूंखार डॉग को आप आसानी से काबू कर सकते हैं. इन ट्रिक्स को आजमाकर वे खतरनाक से खतरनाक डॉग पर काबू कर उसे अपना बना सकते हैं. ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला, खूंखार और गुस्से में दिख रहे डॉग को अपनी ट्रिक से आसानी से काबू में कर लेती है.

क्या है ट्रिक?

ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला और एक पैट डॉग दिखाई दे रहा है. ये भी साफ नजर आ रहा है कि महिला डॉग को जो भी ट्रीटमेंट देना चाहती है. डॉग उसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं है. जो पूरा मुंह फाड़ कर महिला पर भौंक रहा है. डॉग के नुकीले दांत ही डराने के लिए काफी हैं. लेकिन वीडियो में मौजूद महिला डॉग से बिलकुल नहीं डरती. बहुत प्यार से वो डॉग पर काबू करती है. पहले जब महिला डॉग को छूने की कोशिश करती है, तो डॉग गुस्से से उसपर भौंकता है. लेकिन ये महिला अपने काम में एक्सपर्ट है. बड़ी की चतुराई से वह कुत्ते की पीठ तक हाथ ले जाती है और उसे सहलाने लगती है. 

प्यार से बन गई बात

महिला के इस प्यार भरे स्पर्श से खूंखार डॉग भी झट से पिघल जाता है. वो ये समझ जाता है कि महिला उसे नुकसान पहुंचाना नहीं चाहती और डॉग शांत हो जाता है. उसके बाद ही महिला अपना काम शुरू करती है. इस वीडियो कि Figen नाम के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है. जिसका कैप्शन दिया है 'प्यार सबको शांत करने वाली दवा है.' महिला ने प्यार से ही गुस्सैल डॉग का भरोसा जीता और उस पर काबू पाया. जिसके बाद लोग कमेंट सेक्शन में महिला की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com