Viral: डॉगी ने गलती से कर दिया हेयर ड्रायर ऑन, पल भर में खाक हो गया सपनों का घर!

Shocking News: हाल ही एक होश फाख्ता कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पालतू डॉगी की छोटी सी गलती की वजह से कथित तौर पर मालिक के सपनों का महल पल भर जलकर राख हो गया. यह मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है.

Viral: डॉगी ने गलती से कर दिया हेयर ड्रायर ऑन, पल भर में खाक हो गया सपनों का घर!

Dog Switched On Hair Dryer: कहते हैं कि एक छोटी सी गलती कब एक बड़ा नुकसान कर दे कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक पालतू डॉगी की छोटी सी गलती की वजह से कथित तौर पर मालिक के सपनों का महल पल भर जलकर राख हो गया. आग लगने की वजह जानकर आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे. चलिए अब आपको विस्तार से बताते चलते हैं कि, आखिर वजह क्या है, जिसके कारण एक घर जलकर राख हो गया. 

यह मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है, जहां बीते 24 दिसंबर यानि शनिवार की शाम एक घर से धुएं का गुबार उठने लगा, जिसके बाद आनन-फानन में एसेक्स फायर सर्विस को मौके पर बुलाया गया. आग लगने की वजह एक पालतू डॉगी की गलती बताई जा रही है. दरअसल, एक पालतू डॉगी ने गलती से हेयर ड्रायर चालू कर दिया, जिसके बाद ब्रिटेन के एक घर में कथित तौर पर भयंकर आग लग गई. बताया जा रहा है कि, जब महिला शाम को घर लौटी तो उसने घर धुएं से भरा गुबार देखा. इस बीच उसका पालतू डॉगी सामने के दरवाजे के बाहर बैठा हुआ नजर आया. 

यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कहा जा रहा है कि, पालतू डॉगी बिस्तर पर कूद रहा था, इस बीच अनजाने में महिला द्वारा बिस्तर के ऊपर छोड़ा गया हेयर ड्रायर, डॉगी की गलती की वजह से ऑन हो गया, जिसके बाद बिस्तर में आग लग गई. फायर सर्विस के आने के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाने लगा. वहीं मैनेजर गैरी शिन ने ब्रिटेन के लोगों से रिक्वेस्ट किया कि ऐसी गलतियां न करें या फिर ऐसे गैजेट्स का यूज न करें, जिससे उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है.