कुत्ते को पसंद है मालकिन के साथ बैठकर टीवी देखना, कोई डिस्टर्ब करे तो करता है ऐसी हरकत - देखें Cute Video

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पिटबुल कुत्ता अपनी मालकिन के साथ सोफे पर बैठा है और बड़ा ध्यान लगाकर गंभीरता के साथ टीवी देख रहा है.

कुत्ते को पसंद है मालकिन के साथ बैठकर टीवी देखना, कोई डिस्टर्ब करे तो करता है ऐसी हरकत - देखें Cute Video

कुत्ते को पसंद है मालकिन के साथ बैठकर टीवी देखना, कोई डिस्टर्ब करे तो करता है ऐसी हरकत

ऐसे वीडियो जो हमें पालतू जानवर और उनके मालिक के बीच एक प्यार भरा गहरा रिश्ता दिखाते हैं, ऐसे वीडियो देखकर हमारा दिल खुश हो जाता है. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब सामने आया है, जिसमें एक कुत्ते का अपनी मालकिन के साथ गहरा प्यार और समझ दिखाया गया है. यह वीडियो पहले टिकटॉक और बाद में रेडिट पर भी शेयर किया गया था, वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक पिटबुल कुत्ता अपनी मालकिन के साथ सोफे पर बैठा है और बड़ा ध्यान लगाकर गंभीरता के साथ टेलीविजन देख रहा है.

वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे कुत्ता अपनी मालकिल के साथ आराम से सोफे पर बैठा है और उसे पता चलता है कि उसका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है तो वह कैमरे की ओर देखने लगता है. दोनों साथ में बैठकर मजे से टीवी देख रहे हैं और एकसाथ बैठकर बेहद क्यूट भी लग रहे हैं. इस दौरान मालकिन कुत्ते से बात करती रहती हैं कि वे क्या देख रहे हैं जैसे कि वह एक इंसान हो! यह हिस्सा देखने में पूरी तरह से दिल को जीत लेने वाला है क्योंकि कुत्ता ऐसे चेहरे बना रहा है, जिसे देखकर लगता है कि वह सब कुछ समझ रहा है.


यहां देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुत्ते के वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "उसकी दादी के साथ मेरी छोटी बदमाशी," जो क्यूट भी है और मज़ेदार भी है. इस वीडियो में कुत्ते के हाव-भाव देखकर आपके चेहरे पर भी स्माइल जरूर आ जाएगी. क्योंकि ये वीडियो है ही इतना प्यारा. एक Redditor ने लिखा, "उसके चेहरे से प्यार करना होगा" दूसरे ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है! मेरी माँ की तरह लगता है जब वह अपने कुत्तों के बारे में बात करती है. क्या तुम्हारी माँ भी मैक्सिकन है?" तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वह अब तक की सबसे प्यारी चीज है."