इंसानों से भी तेज दौड़ता है इस डॉगी का दिमाग! Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Trending Dog Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डॉगी का वीडियो हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में डॉगी की हरकतें देख आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

इंसानों से भी तेज दौड़ता है इस डॉगी का दिमाग! Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

इस डॉगी का जुगाड़ देख आप भी रह जाएंगे दंग, यूजर्स भी है इसकी स्मार्टनेस के कायल

Dog Funny Reactions: कहते हैं कि जानवरों (Pets) में कुत्ता (Dog Video) इंसानों के काफी करीब और वफादार होता है. यह भी खुश (Cute Moments) होते हैं, मनाते हैं और प्यार भी जताते हैं. इनके ऐसे न जाने कितने वीडियो इंटरनेट पर हर कभी देखने को मिल जाते हैं, जिसमें मालिक के प्रति इनका अपनापन और प्यार साफ देखा जा सकता है. कहते हैं कि इनके सूंघने की शक्ति काफी तीव्र होती है और यह जल्दी ही सीखाने पर हर चीज सीख जाते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में डॉगी अलग ही दिमाग दौड़ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी एक मिनट के लिए सोच में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल (Trending Video) हो रहे इस वीडियो में डॉगी की स्मार्टनेस हर किसी को हैरान कर रही है. वीडियो में आप एक डॉगी को छत पर घूमते देख सकते हैं, जो छत से उतरने के लिए एक ऐसा जुगाड़ लगाता है, जिसे देख आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में छत से उतरने के लिए डॉगी एक गजब की तरकीब लगाता दिख रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आगे देखेंगे कि एक डॉगी लकड़ी से बनी सीढ़ी पर से उतर रहा है. वीडियो में डॉगी किसी इंसान की तरह सीढ़ी को पकड़ कर उतरता नजर आ रहा है. 

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो (Viral Video) शेयर किया गया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को अपनी ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. वीडियो देख कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि, यह एक स्मार्ट डॉगी है. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि, इस डॉगी (Dog) का मालिक एक आर्मी मैन होगा. इसलिए उसका डॉगी मुश्किल से दिखने वाले काम को बड़ी ही आसानी से कर रहा है.

* ""इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे
* 'Video:''इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग
* "इसे कहते हैं असली महफिल लूटना, Swiggy डिलीवरी ब्वॉय ने चंद मिनटों में बनाया लोगों को अपना दीवाना

* "'सड़क पर स्टंट करने का चढ़ा था 'भूत', हुआ ऐसा हादसा कि देखते ही कांप उठेगी रूह!


देखें वीडियो-Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com